भीख मांग रहा था बच्चा, गाड़ी में बैठाकर पूछा तो बताया अपना ऐसा दर्द… सुनकर आप भी…

September 20, 2022 by No Comments

जब भी आप अपनी गाड़ी लेकर ट्रेफिक लाइट पर खड़े होते हैं तो आपको वहां कुछ ऐसे छोटे बच्चे ज़रूर नज़र आजाते होंगे जो आपसे पैसे मांगने लगते हैं जहां कुछ लोग उनको कुछ दे देते है तो वही कुछ लोग डांटकर भगा देते हैं हालांकि कुछ ऐसे भी होते हैं जो पैसे मांगने के बजाए कुछ न कुछ बेचकर पैसा कमाते हैं।

सोशल मीडिया पर ऐसे कई वीडियो आपको मिल जाएंगे जिसमें छोटे-छोटे बच्चे रेड लाइट पर लोगों से पैसे मांग रहे होते हैं ऐसे में एक शख्स ने कुछ ऐसा काम किया कि लोगों ने जमकर तारीफ कर रहे हैं रेड लाइट पर भीख मांगने वाले बच्चे को अपनी ही गाड़ी में बिठा लिया।

उसके बाद उस बच्चो को समझाया कि ऐसा न किया करें, बल्कि कुछ बेचकर पैसे की मांग रखे वायरल हो रहे वीडियो में आप देखेंगे कि रेड लाइट पर एक बच्चा खड़ा होता है और वहां मौजूद दो शख्स ने उसे अपनी गाड़ी में बिठा लिया इसके बाद उससे पूछने लगे कि आखिर ऐसा क्यों करते हो या क्या दिक्कतें होती हैं।

जिस के बाद वह बच्चा अपनी परेशानी बताने लगता है वह उन्हें बताता है, ‘भैया मैं जैसे ही गाड़ी को छूने जाता हूं तो मारते हैं मुझे ऐसा मेरे साथ तीन बार हो चुका है जैसे ही मैंने कहा कि पेन ले लो भैया तो मां-बहन की गाली देने लगते हैं इसके बाद कार में बैठे दोनों शख्स हैरान हो गए और पूछा कि क्या तुम्हे मां-बहन की गाली देते हैं?

उसने जवाब में कहा कि हां भैया तुम क्या जानो बच्चे ने बताया कि गाड़ी को ड्राइव करने वाले भैया ने डांटा मुझे तो तबसे मैं मांगता नहीं हूं जब गाड़ी से उतर जाते हैं तो तब मांगता हूं इसके बाद साथ में मौजूद एक शख्स ने कहा कि मुझे तो मानता हो ना तुम तब वह बच्चा कहता है कि हां भैया मैं आपको मानता हूं।

इस दौरान आप बच्चे के चेहरे पर खुशी देख सकते हैं वह गाड़ी में आराम से बैठकर एन्जॉय कर रहा होता है उसके चेहरे की हंसी ही सबकुछ बयान कर रही है इस वीडियो को इंस्टाग्राम पर funny_videoduet नाम के अकाउंट द्वारा शेयर किया गया है।

Leave a Comment

Your email address will not be published.