सिद्धार्थ शुक्ला से पहले बिग बॉस में नजर आए इन सेलेब्स की भी हो चुकी है मौ’त, 2 ने तो की आ’त्महत्या..

September 2, 2021 by No Comments

टीवी और फिल्म जगत की मशहूर हस्ती सिद्धार्थ शुक्ला अब हमारे बीच नहीं रहे। गुरुवार की सुबह मुंबई के को पर अस्पताल में सिद्धार्थ शुक्ला ने अपनी जिंदगी की आखिरी सांसे ली है। 40 साल के सिद्धार्थ शुक्ला के नि’धन की वजह हा’र्टअ’टैक बताई जाती है। सिद्धार्थ शुक्ला कलर्स टीवी का चर्चित चेहरा रह चुके हैं टीवी सीरियल बालिका वधू से मशहूर हुए सिद्धार्थ शुक्ला टीवी रियलिटी शो बिग बॉस 13 के बिना रह चुके हैं।

इस सीजन मैं सिद्धार्थ शुक्ला को लोगों द्वारा काफी पसंद किया गया। अब उनकी अकास्मिक मृ’त्यु ने उनके फैंस को स’दमे में डाल दिया है। लेकिन क्या आप जानते हैं कि बिग बॉस में नजर आए कुछ अन्य सितारे भी इस दुनिया को छोड़ कर जा चुके हैं। आइए आपको बताते हैं कि कौन है वो सितारे जो अब इस दुनिया में नहीं रहे।

इस कड़ी में सबसे पहला नाम आता है टीवी जगत की मशहूर अभिनेत्री रह चुकी प्रत्यूषा बनर्जी का। जिन्होंने सिद्धार्थ शुक्ला के साथ टीवी सीरियल बालिका वधू में काम किया प्रत्यूषा बनर्जी प्रतिभागी रह चुकी है। जानकारी आपको बता दें कि 1 अप्रैल 2016 को आ’त्मह’त्या कर ली थी। उस वक्त 24 साल की थी।

इस कड़ी में अगला नाम आता है बिग बॉस सीजन 10 के सबसे चर्चित प्रतिभागी स्वामी ओम का जिन के कारनामों के कारण दर्शकों का काफी एंटरटेनमेंट भी हुआ और स्वामी ओम को लोगों के गुस्से का भी शि’कार होना पड़ा। स्वामी ओम ने बिग बॉस सीजन 10 में सलमान खान से भी काफी डांट खाई है। बताया जाता है कि फरवरी 2021 में अचानक पै’रालि’सिस का अ’टैक आने की वजह से स्वामी ओम का नि’धन हो गया।

इस कड़ी में अगला नाम आता है मशहूर मलयाली गायक सोमदास चितनूर का। जो कि बिग बॉस में नजर आ चुके हैं। हालांकि सोमवार बिग बॉस के इतने चर्चित प्रतिभागी नहीं रहे। आपको बता दें कि 31 जनवरी 2021 को को’रोना सं’क्रमण की चपेट में आने के कारण सोमदास चितनूर की मौत हो गई। इस दुनिया को अलविदा कहने वाले सोमदास सिर्फ 42 साल के थे।

इस कड़ी में अगला नाम आता है कन्नड़ अभिनेत्री जयश्री रमैया का। जोकि बिग बॉस कन्नड़ की प्रतिभागी रह चुकी है। हाल ही में रमैया ने भी आ’त्मह’त्या कर अपनी जान दी थी। बताया जाता है कि लंबे समय से रवैया डि’प्रेशन की शिकार थी। जिस वक्त उन्होंने दुनिया छोड़ी उस वक्त वह सिर्फ 29 साल की थी।

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *