बिहार में विधानसभा चुनाव के लिए बि’सात बि’छ चुकी है और सभी राजनी’तिक दल अपना महत्वपू’र्ण दां’व खेलने के लिए तैयार है। इसी बीच चुनाव में नया ट्वि’स्ट आया है। खबर है कि लोक जनशक्ति पार्टी के पूर्व अध्यक्ष सांसद प्रिंस राज बिहार के पूर्व मुख्यमंत्री और आरजेडी के प्रमुख लालू प्रसाद यादव की पत्नी राबड़ी देवी से मिलने उनके आवास पर पहुंचे हैं। इसके साथ ही उन्होंने सीएम पद के प्रत्याशी तेजस्वी यादव से भी मुलाक़ात की। प्रिंस राज की इस मुलाकात को राजनीति से जो’ड़ कर देखा जा रहा है, जिससे उन्होंने इं’कार किया है।

प्रिंस राज ने कहा है कि वह रामविलास पासवान की याद में होने वाली सभा का निमं’त्रण देने के लिए गए थे। मालूम हो कि 8 अक्टूबर को रामविलास पासवान लंबी बीमा’री से ल’ड़ते हुए दुनिया को अलविदा कह गए थे। उनके बेटे चिराग पासवान ने इस बात की जानकारी अपने सोशल मीडिया अका’उंट पर दी थी, जिसके बाद अब उनके आ’त्मा की शांति के लिए सभा रखी जा रही है और यही वजह है कि वह सभी नेताओं को आमं’त्रित करने के लिए न्योता भेज रहे हैं।
Tejasvi Yadav-Prince Raj
इसपर एलजेपी नेताओं का कहना है कि इस श्रा’द्धकर्म के कार्यक्र’म में पीएम मोदी, गृह मंत्री अमित शाह, रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह और बिहार के सीएम नीतीश कुमार समेत मोदी मंत्रिमंडल के सभी मंत्रियों और सासदों को न्योता भेजने का काम शुरू हो गया है। आपको बता दें कि बिहार में विधानसभा चुनाव की सरग’र्मियां तेज हो गई हैं। इस बार लोजपा अपने दम पर चुनाव ल’ड़ रही है। चिराग लगातार सीएम नीतीश कुमार और जेडीयू पर निशा’ना साध रहे हैं। वहीं भारतीय जनता पार्टी के साथ लोजपा नर्म बर्ता’व दिखा रही है।

Leave a Reply

Your email address will not be published.