बिहार के सबसे बड़े नेता लालू यादव सीढ़ियों से गिरे, अस्पताल से अब..

July 3, 2022 by No Comments

पटना. बिहार के क़द्दावर नेता और राजद प्रमुख लालू प्रसाद यादव के चो’ट लग गई है. ख़बर है कि उनके कंधे की हड्डी टूट गई है और उनकी कमर में भी चो’ट आने की ख़बर है. ख़बर है कि लालू प्रसाद यादव पटना में राबड़ी देवी आवास में सीढ़ी चढ़ने के दौरान गिर पड़े हैं। आनन-फानन में लालू प्रसाद यादव को अस्पताल ले जाया गया, जहां डॉक्टरों ने उनका इलाज किया है।

इस हादसे को लेकर बताया जा रहा है कि गिरने के बाद लालू प्रसाद यादव के दाहिने कंधे की हड्डी टूट गई है। साथ ही उनके कमर में भी चो’ट बताई जा रही है। लालू प्रसाद यादव का कंकड़बाग के एक प्राइवेट अस्पताल में इलाज कराया गया है।

बताया जा रहा है कि प्लास्टर होने के बाद लालू प्रसाद यादव को वापस घर ले आया गया है। लालू के चो’टिल होने से राजद समर्थकों में चिंता देखी जा रही है. लालू बिहार की राजनीति के सबसे बड़े नेता माने जाते हैं.

सीढ़ियों से गिरने के बाद लालू प्रसाद यादव के कंधे और कमर में चो’ट आई हैं। हालांकि, जांच के बाद डॉक्टरों का कहना है कि ज्यादा घबराने जैसी कोई बात नहीं है। डॉक्टरों ने बताया कि आरजेडी प्रमुख के दाएं कंधे में माइनर फ्रैक्चर है। इसलिए उन्हें घर में ही आराम करने की सलाह दी गई है।

दूसरी ओर, लालू के गिरने की खबर सुनते ही नेता और कार्यकर्ता चिं’तित हो गए हैं और काफी राबड़ी देवी के आवास भी पहुंच रहे हैं। लालू के बेटे तेजस्वी यादव बिहार में पार्टी को बड़ी ज़िम्मेदारी से चला रहे हैं. लालू के चो’टिल होने के बाद उनके लिए ज़िम्मेदारियाँ बढ़ जाएँगी.

Leave a Comment

Your email address will not be published.