इस बहाने बीवी को मायके भेज पति ने प्रेमिका को बुला लिया घर, इसके बाद जो हुआ…

November 10, 2021 by No Comments

देश भर में कल छठ का त्यौहार धूमधाम से मनाया गया है। छठ के त्यौहार पर पर महिलाएं बड़ी ख़ुशी के साथ व्रत रखती है और छठ मैया की पूजा करने की तैयारी कर रही है। इसी दौरान एक महिला छठ के त्यौहार के लिए बहुत ज्यादा उत्सुक थी। वो छठ का त्योहार मनाने के लिए मायके जा रही थी। जिससे उसकी ख़ुशी और भी बढ़ गई है।

वहीं पति कुछ और भी सोचकर मन ही मन खुश हो रहा था। पति की ख़ुशी का राज का था यह जब खुला तो बवाल ही मच गया। खबर के मुताबिक, ये मामला झारखंड के हजारीबाग का है। जहां पत्नी की ट्रेन छूट जाना पति के लिए आफत का सबब बन गया।

एक शख्स की पत्नी छठ पूजा में शामिल होने के लिए अपने मायके के लिए रवाना हो रही थी। दरअसल छठ पूजा का आयोजन पत्नी के मायके में हो रहा था। हुआ कुछ यूं के कारोबारी पति अपने काम में काफी बिजी चल रहा था। इस वजह से वो वक्त नहीं निकाल पा रहा था।

जिसके चलते उसने अपनी पत्नी को उसके भाई के साथ मायके भेजने का कार्यक्रम फिक्स किया। बताया जा रहा है कि कोडरमा स्टेशन से पत्नी ट्रेन पकड़ने वाली थी। इसके लिए वो अपने भाई के साथ सड़क मार्ग से रेलवे स्टेशन के लिए निकली।

दरअसल पत्नी को कोडरमा पहुंचने में थोड़ी देर लग रही और उसकी ट्रेन निकल गई। ट्रेन छूटने के बाद पत्नी और उसका भाई कोडरमा से वापस हजारीबाग लौट आई। जब पत्नी अपने घर वापिस लौटी तो वहां का हाल देख कर उसके पाँव तले से जमीन खिसक गई।

घर में पत्नी ने अपने पति को उसकी प्रेमिका के साथ पाया जिसे देख उसके पैरों तले से जमीन खिसक गई। दरअसल पत्नी जैसे ही मायके जाने के लिए घर से निकली पति ने वैसे ही बिना देर करें अपनी गर्लफ्रेंड को घर पर बुला लिया।

दरअसल पति को ये लगा था कि उसकी पत्नी मायके चली गई है और छठ पूजा के बाद ही लौटेगी। इसलिए घर में कोई न होने के कारण पति ने आशिकी के लिए अपने गर्लफ्रेंड को घर पर ही बुला लिया। लेकिन उसकी बदकिस्मती रही और पत्नी की ट्रेन छुट गई और वो रंगे हाथों पकड़ा गया।

पत्नी ने अपने पति को उसकी गर्लफ्रेंड के साथ आशिकी लड़ाते हुए देखा तो जमकर बावल किया। इतना ही नहीं पत्नी के भाई ने अपने जीजा और उसकी प्रेमिका की जमकर धुनाई की।

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *