भार’तीय जन’ता पा’र्टी इस समय दे’श कि सबसे ब’ड़ी पा’र्टी है कें’द्र से लेकर उत्तर प्र’देश समेत कई राज्य में भा’ज’पा कि सर’कार है, भा’जपा का प्र’दर्श’न काफी अ’च्छा है अभी हा’ल ही में प’श्चि’म बं’गा’ल में वि’धान’सभा चु’नाव होने वाला है जि’समे भा’जपा अ’पनी पू’री ता’कत लगा रही है है TMC को ह’रा’ने के लिए, इस बिच पार्टी को एक ब’ड़ा झ’ट’का लगा है खंडवा के सां’सद एवं पूर्व बी’जेपी प्रदे’शाध्यक्ष के रूप में भा’जपा को झट’का लगा है.

खंडवा से बी’जे’पी के सां’सद नंदकुमार सिंह चौहान का नि’ध’न हो गया है, उन्होंने दिल्ली के मेदांता हॉ’स्पि’टल में मंग’लवा’र सुबह अं’तिम सां’स ली। वे लंबे समय से बी’मा’र चल रहे थे, गं’भी’र हा’लत में उन्हें वें’टि’लेटर पर रखा गया था और वे को’रो’ना से भी सं’क्र’मित थे.


नंदकुमार सिंह चौहान के बेटे हर्षवर्धन चौहान ने नवभारतटाइम्स डॉटकॉम से उनकी पिता की मौ’त की पु’ष्टि की है, खंडवा के सांसद एवं पूर्व बीजेपी प्रदेशाध्यक्ष नंदकुमार सिंह चौहान पिछले लगभग 1 महीने से दिल्ली में भ’र्ती थे, 11 जनवरी को को’रो’ना पॉ’जि’टिव होने के बाद के बाद भोपाल के अ’स्प’ताल में उनका इ’ला’ज चल रहा था, ज्यादा सी’रि’यस होने की वजह से उन्हें दिल्ली के मेदांता अ’स्प’ताल में शि’फ्ट किया गया था, वही पर उनका ट्री’ट’मेंट हो रहा था.

बताया जा रहा है कि चौहान की पार्थिव देह आज दोपहर एयर एंबुलेंस से खंडवा हवाई पट्टी लाई जाएगी और वहां से बुरहानपुर ले जाई जाएगी। अंतिम संस्कार गृहनगर शाहपुर में होना संभावित है.

Leave a Reply

Your email address will not be published.