MP उपचुनाव को लेकर कमलनाथ ने बनाया मास्टरप्लान, इस बार सर्वे के साथ होगा..

July 22, 2021 by No Comments

मध्यप्रदेश में आने वाले चुनाव को लेकर राजनीतिक चर्चाएं काफी तेज हो चुकी है। इसी बीच पार्टी हाईकमान द्वारा मध्य प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री और कांग्रेस के वरिष्ठ नेता कमलनाथ को दिल्ली बुलाए जाने की खबर काफी दिनों से चर्चा में बनी हुई है।

कहा जा रहा था कि कांग्रेस की अंतरिम अध्यक्ष सोनिया गांधी द्वारा जल्द ही कमलनाथ को दिल्ली बुलाया जा सकता है। जिसके बाद उन्हें पार्टी में कोई महत्वपूर्ण कमान सौंपी जा सकती है। हालांकि इस मामले में अब पार्टी नेता कमलनाथ का बड़ा बयान सामने आया है।
उन्होंने मीडिया से बातचीत के दौरान कहा है कि वह मध्य प्रदेश को छोड़कर कहीं नहीं जा रहे हैं।

वह प्रदेश में ही रहेंगे और यहीं पर रहते हुए मध्य प्रदेश के नागरिकों की सेवा करेंगे। दिल्ली दौरे को लेकर कांग्रेस नेता कमलनाथ से पूछे गए सवाल का जवाब देते हुए उन्होंने कहा है कि वो इस बारे में कई बार स्पष्ट कर चुके हैं कि वह मध्यप्रदेश में ही रहेंगे। एक बार फिर उन्होंने स्पष्ट रूप से कहा कि वह मध्य प्रदेश को छोड़कर कहीं नहीं जाने वाले हैं।

दरअसल मध्यप्रदेश में जल्द ही उपचुनाव होने वाले हैं। जिसको देखते हुए प्रदेश अध्यक्ष कमलनाथ ने कहा है कि इस बार उपचुनाव के लिए कांग्रेस पार्टी के उम्मीदवारों का चयन सर्वे के आधार पर किया जाएगा।

फोटो-गूगल सर्च

इसके लिए सर्वे किया जा चुका है। जल्द ही इसके नतीजे भी सामने आने वाले हैं। इसके आधार पर ही कांग्रेस पार्टी उपचुनाव के लिए उम्मीदवारों की लिस्ट तैयार करेगी। इतना ही नहीं कांग्रेस नेता कमलनाथ ने यह भी कहा है कि प्रदेश में दमोह चुनाव जीतने के बाद कांग्रेस के सभी कार्यकर्ताओं के अंदर काफी उत्साह भरा हुआ है और हम उपचुनाव में जीत जरूर हासिल करेंगे।

इसके साथ ही प्रदेश में सत्तारूढ़ शिवराज सरकार पर निशाना साधते हुए कांग्रेस नेता कमलनाथ ने कहा कि मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान को कांग्रेस की नहीं। बल्कि अपनी चिंता करनी चाहिए। उन्होंने कहा की शिवराज सरकार ने ई टेंडर घोटाले की जांच EOW को दी थी। लेकिन अभी ई टेंडर घोटाले को दबा दिया गया है।

आपको बता दें कि कांग्रेस और भारतीय जनता पार्टी के बीच मध्य प्रदेश में खींचतान चलती ही रहती है। जब से भाजपा ने कांग्रेस की सरकार बनाकर मध्य प्रदेश में सत्ता कायम की थी। उसके बाद से ही कांग्रेस के वरिष्ठ नेता कमलनाथ शिवराज सिंह पर हावी हो रहे हैं।

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *