बीजेपी को लगा बड़ा झटका, निकाय चुनाव में पार्टी के उम्मीदवारों ने चौकानें वाले…

December 26, 2020 by No Comments

भाजपा शासित हरियाणा में मनोहर लाल खट्टर की सरकार पर ख’तरे के बादल मंडरा रहे हैं। एक के बाद एक भारतीय जनता पार्टी के लिए बु’री खबरें सामने आ रही है। इसी बीच 27 दिसंबर को होने वाले नगर पालिका चुनाव में सियासी समीकरण बदलते हुए नजर आ रहे हैं। जिसके चलते वोटर और समर्थक भी असमंजस की स्थिति में पड़े हुए हैं।

बताया जा रहा है कि चुनाव परिणाम अपने पक्ष में करने के लिए चेयरमैन पद के लिए सभी छह सहित एमसी उम्मीदवारों ने ए’ड़ी चो’टी का जोर लगा दिया है। इसी बीच वार्ड नंबर 5 से राखी और प्रियंका पहले ही निर्विरोध चुनी जा चुकी है। प्रचार के अंतिम दिन जमा हुई भी’ड़ को ही जीत का पैमाना है ,तो सभी उम्मीदवार खूब भी’ड़ जुटाने में कामयाब हो रहे हैं। जिस कारण चुनाव की रोचकता च’रम पर रही है।

 

बताया जा रहा है कि चेयरमैन पद के उम्मीदवारों सहित एमसी उम्मीदवारों ने शुक्रवार को अपनी शक्ति प्रदर्शन कर लोगों को अपनी ओर खीं’चने का पूरा प्रयास किया सभी उम्मीदवारों ने जमकर रोड शो की है और जनसभाएं की हैं। इसी बीच वार्ड नंबर 5 से निर्विरोध चुने गए पार्षद राखी को भाजपा ने देर शाम पार्टी का फटका पहना कर अपने पक्ष में आने का दावा किया।

इन दोनों के वीडियो व फोटो सोशल मीडिया पर वा’यरल कर हवा अपनी तरफ करने का प्रयास किया गया । लेकिन शुक्रवार को दोनों ने प’लटी मा’रते हुए बीजेपी के सभी दावों की हवा निकाल दी। अब चुनाव भी दो गांव की प्रतिष्ठा से जुड़ता दिखाई दे रहा है। जहां पहली बार चेयरमैन पद की आस लगाये बैठे खेड़ी सापंला निवासी पूजा पत्नी बिजेंद्र नंबरदार के सर्मथन में खड़े दिखाई दे रहे हैं।

माना जा रहा है कि खेड़ी सांपला के निवासी भी चेयरमैन पद को बचाए रखने लिए सोनू पत्नी नवीन बा’ल्मीकि के पक्ष में लामबंध होना शुरू हो गये हैं।

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *