BJP प्रत्याशी को मिला सिर्फ 1 वोट, परिवार ने भी नहीं समझा काबिल, ट्विटर चलने लगा ट्रेंड सिंगल वोट…..

October 12, 2021 by No Comments

ऐसा भी होना होता है भाजपा के लिए शर्मनाक खबर है उसके प्रत्याशी की सिर्फ एक वोट मिले हैं जबकि उसके परिवार में पांच लोग थे सोशल मीडिया में मज़ाक का पात्र बन हुआ है मामला है
डी कार्तिक कोयंबटूर जिले के पेरियानाइकनपालयम का जहां संघ में वार्ड सदस्य के पद के लिए चुनाव लड़ा था इस घटना से उनकी उम्मीदवारी का मजाक बन गया और यह खबर मीडिया में फैल गई और #Single_Vote_BJP के साथ वायरल हो गई जो ट्विटर पर ट्रेंड करने लगी।

लेखिका और कार्यकर्ता मीना कंदासामी ने ट्वीट करते हुए कहा, “स्थानीय निकाय चुनावों में भाजपा उम्मीदवार को केवल एक वोट मिलता है अपने घर के चार अन्य मतदाताओं पर गर्व है जिन्होंने दूसरों को वोट देकर जिताया वही कांग्रेस के एक अशोक कुमार ने कहा, “पांच सदस्य उनके परिवार हैं और वार्ड सदस्य पद के लिए चुनाव लड़ने वाले इस भाजपा उम्मीदवार को कोयंबटूर में एक वोट मिला!” इस तरह तमिलनाडु बीजेपी को संभालता है।

वहीं एक ने ट्वीट किया, “उनके परिवार के पांच सदस्यों में से, भाजपा उम्मीदवार केवल एक वोट सुरक्षित कर सका इस के अलावा कई लोगों ने भाजपा प्रत्याशी के इस परिणाम की जमकर मज़ाक उड़ा रहे हैं आपको बता दें  राज्य में स्थानीय निकाय चुनाव 6 और 9 अक्टूबर को हुए थे। कुल 27,003 पदों के लिए 79,433 उम्मीदवारों ने चुनाव लड़ा था। कार्तिक ने अपने पोस्टरों के साथ पीएम मोदी और गृह मंत्री अमित शाह जैसे केंद्रीय नेतृत्व के प्राथमिक चेहरों के साथ भारी प्रचार किया, फिर भी वह केवल एक वोट सुरक्षित कर सके।

Leave a Comment

Your email address will not be published.