भाजपा के मंत्री की बेटी हैं इतनी हॉ’ट और बो’ल्ड, जिसके सामने कई बड़ी अभिनेत्रियां भी हैं फेल, तस्वीरें देख…

September 21, 2021 by No Comments

आजकल के वक्त में सोशल मीडिया पर देखते ही देखते वह चीजें भी वा’यरल हो जाती हैं। जो कई लोगों के लिए मुसीबत का कारण भी बन जाती है तो कई लोगों को मशहूर कर जाती है। मुझे कुछ सालों से बॉलीवुड लाइन में कई बड़े बदलाव देखने को मिले हैं। अगर बात की जाए राजनीति की तो उसमें भी काफी बदलाव आया है।

इस कड़ी में आज हम एक नेता की बात करने जा रहे हैं। जोकि सोशल मीडिया पर काफी सुर्खियों में रह चुके हैं। नेताओं और कलाकारों का सुर्खियों में आना कोई बड़ी बात नहीं है। कई अलग-अलग कारणों की वजह से उनके घर वाले भी मीडिया और लोगों की नजरों में आते रहते हैं। ऐसा ही कुछ भाजपा नेता की बेटी के साथ भी हुआ है।

बीते कई सालों से बीजेपी नेता की बेटी सोशल मीडिया पर छाई हुई है। हालाकि बॉलीवुड इंड्रस्टी में हमेशा से कोई न कोई अभिनेत्री अपनी खूबसूरती के कारण काफी चर्चा में बनी ही रहती है। बॉलीवुड से हटकर इस भारत देश में एक ऐसी फिटनेस ट्रेनर भी है जो बहुत ही खूबसूरत औ बो’ल्ड है और लोगो का कहना है कि अगर वो बॉलीवुड में आ जाए तो अच्छी-अच्छी अभिनेत्री को ये टक्कर देने में सक्षम है।

जिसके संबंध में हम बात कर रहे है। वो कोई साधारण लड़की नही बल्कि गुजरात के स्वास्थ्य मंत्री जयनरयण व्यास की बेटी है। इनका नाम सपना व्यास है। आपकी जानकारी के लिए बता दे कि सपना व्यास की तस्वीरे कुछ साल पहले मणिपुर की बीजेपी सांसद के रूप में काफी वा’यरल हो रही थी।

इन्होंने अपने ट्रेनिंग के दौरान महज 1 वर्ष में 30 किलो वजन कम किया था। इसके लिये उन्हे रीबॉक की ओर से प्रमाण पत्र भी मिला है। सपना का एक शौक यह है कि ये सोशल मीडिया की सभी बेवसाइट पर अधिक एक्टिव रहती है।

इन्होंने इंस्टाग्राम, फेसबुक और ट्वीटर जैसे कई सोशल नेटवर्किंग साइट्स पर छाई रहती है। इन्होंने गुजरात राज्य की राजधानी अहमदाबाद में पुलिस को भी फिटनेस की ट्रेनिंग दे चुकी है। सपना व्यास पटेल काफी दिनों से इंटरनेट पर कई तस्वीरे वा’यरल हुई है। आपको बता दें कि सपना एक फिटनेस ट्रेनर के साथ साथ मॉडलिंग भी करती हैं।


इसलिए कुछ लोग ये मानते हैं कि अगर वो बॉलीवुड फिल्मों में काम करे तो अच्छी-अच्छी अभिनेत्रियों की छुट्टी कर देंगी। कुछ लोगों ने सपना की खूबसूरती की तुलना दिव्या भारती से भी की है। लोगों ने उनकी तस्वीरों पर कमेंट करते हुए कई तरह के अपने विचार व्यक्त किये है। जिससे यह तो पता चलता है कि इनके फैंस इनको काफी लाइक करते है। अगर आप भी उनकी तस्वीरें देखेगें तो आप भी इनके दीवाने बन जायेगें।

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *