भाजपा महिला नेता ने की आ’त्मह’त्या, दो साल पहले..

September 17, 2020 by No Comments

झारखंड के धनबाद में जिला भारतीय जनता पार्टी महिला मोर्चा की मीडिया प्रभारी संयुक्ता मुखर्जी की आ’त्मह’त्या का मामला सामने आया है। बताया जा रहा है कि भाजपा नेता संयुक्ता मुखर्जी ने तेलीपाड़ा स्थित अपने घर पर आ’त्मह’त्या कर ली है। मंगलवार को दिन में संयुक्ता मुखर्जी को गं’भी’र हाल’त में पीएमसीएच में भ’र्ती कराया गया था, जहां इला’ज के दौरान उन्होंने द’म तो’ड़ दिया। पुलिस पूरे मामले की जांच कर रही है।

मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक सै’निटाइ’जर और ज’ला मोबि’ल पीने के बाद इ’ला’ज के लिए पीएमसीएच में भ’र्ती कराया गया था। बताया जाता है कि अ’स्प’ताल में इ’ला’ज के दौरान भाजपा नेता ने आ’खि’री सां’से ली हैं। दरअसल भाजपा नेता की मौ’त के बाद पो’स्ट’मार्ट’म रिपोर्ट में सामने आया है कि उन्होंने ज’हर का सेवन किया था।

फिलहाल अभी इस बात का पता चल नहीं पाया है कि की भाजपा नेता ने आ’त्मह’त्या क्यों की हैं। बताया जा रहा है कि संयुक्ता की दो साल पहले दूसरी शादी हुई थी। हीरापुर आदर्श नगर निवासी महिला मोर्चा की मीडिया प्रभारी संयुक्ता ज’ला हुआ मोबिल और कुछ ज’हरी’ला प’दार्थ पी लिया था। जिसके बाद उनके पिता रवि मुखर्जी व पति संजय मुखर्जी उन्हें अ’स्पता’ल ले गए, वहां इ’लाज के दौरान मौ’त हो गई। आ’त्मह’त्या के पीछे घरे’लू वि’वा’द की बात कही जा रही है। संयुक्ता मुखर्जी के पति संजय मुखर्जी घर पर ही प्रींटिंग प्रेस चलाते हैं।

भाजपा महिला मोर्चा की जिलाध्यक्ष आशा पांडेय ने बताया कि संयुक्ता अपने पिता के साथ हीरापुर आदर्श नगर के एक अपार्टमेंट में रहती थी। पिता बीसीसीएल से रिटायर हैं। पहले पति से तला’क हो जाने के बाद संयुक्ता ने दो साल पहले संजय मुखर्जी से शादी की थी। उनके पिता रवि मुखर्जी ने बताया कि सुबह में वह अपनी ससुराल में अ’चे’त अ’वस्था में पड़ी हुई थी। उसे मोबिल की उ’ल्टि’यां हो रही थीं, पास में मो’बिल गि’रा हुआ था।

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *