सीएम योगी पर भ’ड़के भाजपा विधायक, बोले- हम ज्यादा बोलेंगे तो दे’शद्रोह…

May 17, 2021 by No Comments

उत्तर प्रदेश में को’रोना सं’क्रमण की वजह से अस्पतालों में भारी भी’ड़ है। लोगों को इलाज ना मिल पाने की वजह से कई मुसीबतों का सामना करना पड़ रहा है। यहां तक कि हजारों की तादाद में लोग को’रोना सं’क्रमण की वजह से दुनिया को अलविदा कह चुके हैं।

मोदी सरकार इस मामले में विपक्षी दलों के निशाने पर आ चुकी है। लेकिन अब कभी सामने आ रही है कि भाजपा के अपने ही नेता सरकार पर सवाल खड़े कर रहे हैं। हाल ही में मंत्री संतोष गंगवार ने भी मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ को एक पत्र लिखकर आ’रोप लगाया था कि अस्पतालों में डॉक्टर से उनका फोन तक नहीं उठाते हैं।

सरकार और प्रशासन दोनों पर ही सवाल खड़े किए थे। अब खबर सामने आ रही है कि सीतापुर से बीजेपी विधायक राकेश राठौड़ अपनी ही पार्टी पर जमकर बरसे। दरअसल जब उनसे को’रोना महामा’री को लेकर बंद पड़े ट्रामा सेंटर के बारे में बात की गई तो वह खुद को नहीं रोक सके और अपनी ही सरकार पर ह’मला बोल दिया है।

भाजपा विधायक ने कहा कि उन्होंने बंद पड़े ट्रामा सेंटर को फिर से खुलवाने के लिए कई बार मुख्यमंत्री को चिट्ठी लिखी। उन्होंने सीएम योगी से कई बार मुलाकात भी की लेकिन फिर भी इस मामले में कोई भी सुनवाई नहीं की गई। भाजपा विधायक राकेश राठोड़ ने ट्रामा सेंटर के बजट के बारे में बातचीत करते हुए कहा गया है कि योगी सरकार द्वारा बनाया गया बजट सिर्फ अखबारों में ही देखा गया है।

हकीकत में ऐसा कुछ भी देखने को नहीं मिल रहा। लेकिन इसके साथ ही उन्होंने सरकार पर तं’ज कसते हुए कहा कि उत्तर प्रदेश में सब कुछ ठीक चल रहा है। क्योंकि यहां पर राम राज्य है। राम राज्य में जो चल रहा है। उसके खि’लाफ नहीं बोलना चाहिए। अपना गुस्सा जाहिर करते हुए उन्होंने कहा कि विधायकों की उत्तर प्रदेश में क्या हैसियत है। अगर हम ज्यादा बोलेंगे तो हम पर भी दे’शद्रो’ह और रा’जद्रो’ह के मामले दर्ज कर दिए जाएंगे।

उन्होंने कहा सरकार जो कर रही है उसे ठीक मानो। उनका ये वीडियो खूब वा’यरल हो रहा है। कोरोना महामारी के बीच कई विधायक अब तक सरकार के खि’लाफ मोर्चा खोल चुके हैं। पहले जनरल वीके सिंह ने भी सरकार की पोल खोलते हुए एक ट्वीट किया था।

जिसमें वह अपने कोरोना संक्रमित भाई के लिए बेड मांगते नजर आ रहे थे। हालांकि बाद में उन्होंने ट्वीट को डिलीट कर उस पर सफाई भी दी थी। अब सीतापुर से नगर विधायक राकेश राठौड़ भी अपनी ही सरकार के खिलाफ बोलकर चर्चा में आ गए हैं।

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *