भाजपा नेता ने पाकिस्तान को दान देते हुए इतने पैसे देने की कही बात लेकिन इसके साथ ही…

पाकिस्तान की आर्थिक हालत के गं’भीर होने की ख़बर है.पाकिस्तानी प्रधानमंत्री इमरान खान ने इसको लेकर कई अहम् फ़ैसले लेने की बात कही है.पाकिस्तानी प्रधानमंत्री इस कोशिश में हैं कि मुल्क के हालात और न बिगड़ें और जल्दी से सुधर जाएँ. जहाँ पाकिस्तान में इसको लेकर चिंता है वहीँ भाजपा नेता तजिंदर पाल सिंह बग्गा ने एक ऐसा ट्वीट किया है जिसको लेकर उन्हें मिला-जुला रिस्पोंस देखने को मिल रहा है.

उन्होंने एक ट्वीट में पाकिस्तान के बिगड़ते हालात पर टिपण्णी करते हुए कहा,”पाकिस्तान से हमारे रिश्ते बेशक बनते-बिगड़ते रहे है लेकिन वो हमारा पड़ोसी है इससे इनकार नही किया जा सकता और वक़्त पर पड़ोसी ही पड़ोसी के काम आता है।आज @ImranKhanPTI की इस हालत देख कर रहा नही गया और अपनी तरफ से पाकिस्तान रिलीफ फंड पर कुछ मदद भेजी जिस से पाक को कुछ राहत मिल पाए”

उन्होंने इस ट्वीट के साथ एक तस्वीर भी साझा की है.इस तस्वीर में एक चेक नज़र आ रहा है जिसमें 1 रुपए पाकिस्तान रिलीफ़ फण्ड के नाम पर जारी किए जा रहे हैं.कारपोरेशन बैंक के इस चेक में बग्गा फैशन का नाम लिखा है. बग्गा ने लेकिन इस तस्वीर में एक ग़लती कर दी है.इस चेक में जो तारीख़ नज़र आ रही है वो 11/06/2010 है.

बग्गा के पक्ष में कई भाजपा समर्थक रिप्लाई कर रहे हैं लेकिन कई लोगों ने बग्गा की इस ग़लती को पकड़ लिया है और इस तस्वीर को फ़ोटो-शॉप माना है. इस ट्वीट के साथ बग्गा ने बीबीसी की एक ख़बर का फ़ोटो भी साझा किया है.इस ख़बर में इमरान खान का बयान भी है.उल्लेखनीय है कि पिछले कुछ समय से पाकिस्तान में मंदी के हालात हैं.इस वजह से पाकिस्तानी सरकार कुछ मुश्किल फ़ैसले लेने की बात कर रही है वहीँ साथ ही पाकिस्तानी प्रधानमंत्री ने लोगों से टैक्स अदा करने की अपील भी की है.