पैगंबर मोहम्मद ﷺ पर आ’पत्ति’जनक टि’प्पड़ी करने पर बीजेपी ने टी राजा को सिखाया सबक, पार्टी ने….

August 23, 2022 by No Comments

तेलंगाना से भाजपा विधायक टी राजा द्वरा पैगंबर मोहम्मद ﷺ पर आ’पत्तिज’नक टिप्प’ड़ी करने पर पार्टी ने सबक सिखाते हुए पार्टी से निलं’बित कर दिया है इसी के साथ उसे कारण बताओ नोटिस जारी करते हुए 10 दिन में जवाब देने को कहा है कि उन्हें पार्टी से क्यों न निकाला जाए टीप्पड़ी मामले में मामला दर्ज होने उसे हैदराबाद पुलिस ने मंगलवार सुबह गि’रफ्तार किया था ।

आपको बता दें , टी. राजा ने हाल ही में एक वीडियो अपलोड किया था जिसमें उसने पैगम्बर मोहम्मद ﷺ को लेकर टिप्प’णी की थी पैगम्बर मोहम्मद पर आ’पत्ति’जनक टिप्पणी को लेकर उसके खिलाफ कई शिका’यतें दी गई थीं इतना ही नहीं, दबीरपुरा, भवानी नगर, रेनबाजार, मीरचौक पुलिस थानों के बाहर भारी संख्या में लोग शि’कायत दर्ज कराने पहुंचे थे गु’स्साए लोगों का कहना था कि उसने एक समु’दाय की धा’र्मिक भाव’नाओं को आ’हत किया है।

उसके बाद सोमवार रात को पुलिस कमिश्नर सीवी आनंद के ऑफिस के सामने और शहर के कई हिस्सों में वि’रोध प्र’दर्शन शुरू हो गए थे प्रद’र्शनकारी उसकी गि’रफ्तारी की मांग पर अड़े थे टी राजा ने उस वीडियो में ने कॉमेडियन मुनव्वर फारूकी और उनकी मां को लेकर भी टि’प्पणी की थी आपको बता दें टी. राजा सिंह हैदराबाद की गोशामहल सीट से विधायक है।

पिछले दिनों नुपुर शर्मा ने भी एक टीवी चैनल पर पैगम्बर मोहम्मद ﷺ को लेकर आ’पत्ति’जनक टिप्पणी की थी इसके बाद देशभर में उसके खिलाफ वि’रोध प्रदर्शन हुआ था देश के अलग-अलग हिस्सों में उसके खिलाफ केस भी दर्ज किए गए थे सुप्रीम कोर्ट की स’ख्त टी’प्पड़ी के बाद भी नुपुर शर्मा की गि’रफ्तारी नही हुई विदेशो में देश की छवि खराब होने पर और बढ़ते विवाद के बाद बीजेपी ने उसे भी पार्टी से निष्का’सित कर दिया था।

Leave a Comment

Your email address will not be published.