एक समय सोफ़िया हयात बॉलीवुड में जाना माना नाम थीं. आज भी वह किसी पहचान की मोहताज नहीं हैं. करीयर के शुरूआती दिनों में उनका नाम कई अभिनेताओं और कुछ खिलाड़ियों के साथ जुड़ा. इनमें रोहित शर्मा और विराट कोहली जैसे धुरंदर खिलाड़ियों का नाम भी शामिल है. हालाँकि ऐसा कहा जाता है कि इनका रिश्ता इन दोनों ही खिलाड़ियों के साथ ज़्यादा देर नहीं चल सका.

आपको बता दें कि बॉलिवुड ऐक्ट्रेस और बिगबॉस-7 का हिस्सा रह चुकीं सोफिया अक्सर अपने विवा’दित बयानों को लेकर चर्चा में रहती हैं. कुछ ऐसा ही उन्होंने कुछ साल पहले किया था. जब उन्होंने अपने ट्वीट से रोहित शर्मा को लेकर कई दावे करते हुए सभी का ध्यान अपनी ओर खींचा. अभी कुछ दिन पहले उन्होंने कहा था कि भारतीय क्रिकेटर उन पर मरता था और वे दोनों एक साथ ही रहा करते थे.

सोफिया ने तो यहां तक दावा किया है कि रोहित ने पहली मीटिंग (जो लंदन में हुई थी) में ही उन्हें किस किया था. अब उन्होंने ट्वीट कर एक नया खुलासा किया है. उन्होंने भारतीय कप्तान विराट कोहली और रोहित शर्मा के बारे में कुछ वि’वादित ट्वीट किए. इन ट्वीट में साफ देखा जा सकता है. सोफिया ने कैसे-कैसे अश्ली’ल ट्वीट किए हैं.

अब ये ट्वीट फिर से वायरल होने लगे हैं. इस एक्ट्रेस के साथ इन दोनों खिलाड़ियों की तस्वीर भी खूब वायरल हुई है. अगर इन बातों में थोड़ी भी सच्चाई है. तो वो Rohit Sharma और Virat Kohli के लिए शुभ संकेत नहीं हैं. वैसे भी कभी-कभी ऐसी अभिनेत्रियां, जिन्हें अब ज्यादा मौके नहीं मिल रहे वो किसी ना किसी अन्य अभिनेता या फिर खिलाड़ी को लेकर वि’वादित बयान दे ही देती हैं.

दरअसल सोफिया पेशे से मॉडल और एक्ट्रेस हैं. उन्होंने एक वेबसाइट को दिए इंटरव्यू में बताया था कि वो अपनी जिंदगी पर एक किताब लिख रही हैं, जिसमें भारतीय सलामी बल्लेबाज रोहित शर्मा (Rohit Sharma) के साथ रिश्ते का भी जिक्र करेंगी. साथ ही सोफिया ने दावा कि रोहित के साथ उन्होंने काफी वक्त बिताया है और रोहित उनको डेट भी कर चुके हैं. साथ ही काफी वक्त पहले उनका ब्रेकअप हो चुका है.