साल 2020 लोगों के लिए बेहद बु’रा साल रहा है। इस साल लोगों को काफी बुरे हालातों का सामना करना पड़ा है। वहीं लोगों के साथ साथ यह साल फिल्म इंडस्ट्री के लिए भी बहुत बुरा रहा है। इसी साल फिल्म इंडस्ट्री ने अपने काफी बड़े सितारों को खोया है। इसमें में अभी एक बहुत ही चौकाने वाली खबर सामने आई है। खबर के मुताबिक बॉलीवुड के बहुत ही मशहूर अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत ने सुसा’इड कर ली है। बता दें कि सुशांत ने मुंबई में अपने घर में फांसी लगाकर जान दे दी है। हालाकि उनके द्वारा लिए गए इस फैसले की कोई भी जानकारी हासिल नहीं हुई है। बता दें कि सुशांत सिंह राजपूत बॉलीवुड के बहुत ही लोकप्रिय एक्टर थे। उन्होंने बॉलीवुड की काफी हिट फिल्मों में काम किया है।

उन्होंने अपने कैरियर की शुरुआत टीवी के एक शो से कि थी जिसका नाम “किस देश में है मेरा दिल” था। उसके बाद उन्हें एकता कपूर के धारावाहिक पवित्र रिश्ता से पहचान मिली। इस पहचान के चलते उन्हें फिल्मों में लाया गया। उन्होंने फिल्म काय पो छे में लीड एक्टर के तौर पर काम किया जिसमें उनकी एक्टिंग की तारीफ भी हुई। इस फिल्म के बाद सुशांत वाणी कपूर और परिणीति चोपड़ा के साथ शुद्ध देसी रोमांस में दिखाई दिए। हालाकि उनकी फिल्म एम.एस धोनी सबसे हिट मानी गई। बता दें कि फिल्म एम.एस धोनी से सुशांत ने काफी सुर्खियां बटोरी और उनकी ये पहली फिल्म थी जिसने सौ करोड़ का कलेक्शन किया था।

सुशांत सिंह राजपूत आखरी बार फिल्म केदारनाथ में एक्ट्रेस सारा अली खान के साथ नजर आए। गौरतलब है कि बीते कुछ समय में बॉलीवुड ने अपने बहुत से बड़े सितारों को खोया है। जेसे की सभी को पता है कि अप्रैल के महीने में इरफान खान और ऋषि कपूर जैसे दिग्गज कलाकारों ने अपनी जा’न गवा’ई। वहीं हाल ही में बॉलीवुड के सिंगर और म्यूजिक कंपोजर वाजिद खान ने भी 42 साल की उम्र में अपनी जा’न गं’वा दी। ऐसे ही बहुत से बड़े सितारों ने इस साल अपनी जा’न ग’वाई।

Leave a Reply

Your email address will not be published.