बॉलीवु’ड के बड़े अभिनेता आमिर खान इस लॉ’क डा’उन में काफी ग’मगी’न है। 25 साल से उनके लिए काम कर रहे उनके असिस्टेंट अमोस (Amos) का निध’न हो गया है। बता दें कि उनका नि’धन हे’र्ट अ’टैक की वजह से हुआ। बताया जा रहा है वह मंगलवार को बांद्रा होली फैमिली हॉस्पि’टल में उनका निधन हुआ। पिछले 25 सालों से वो आमिर खान के असिस्टेंट थे। इतने वक़्त अपने साथ रखने के बाद वह आमिर खान के बहुत खा’स थे। असिस्टेंट अमोस की निध’न की जानकारी फिल्म “लगान (Lagaan)” में काम करने वाले को-स्टार करीम हाजी (Karim Hazi) ने दी।

करीम ने बताया कि मंगलवार सुबह 11.30 बजे करीब आमिर ने मझे अमोस के निधन के बारे में बताया। खबरों के मुताबिक करीम हाजी ने एक इंटरव्यू में बताया कि “आमिर इस खबर से बिल्कुल हैरान थे और उन्हें यकीन नहीं हो रहा था।”आमिर की बात को आगे बढ़ता हुए उन्होंने कहा कि ” फिलहाल वह ठीक हैं। आमिर ने कहा कि उनके लिए और उनके परिवार के लिए यह अपूर’णीय क्षति है। आमिर इस समय काफी दुखी हैं क्योंसि अमोस उनके बहुत करी’ब थे, वह आमिर के परिवार को बिल्कुल अपने परिवार की तरह समझते थे।”

उन्होंने कहा कि “आमिर को सब मिस्टर परफेक्श’निस्ट के रूप में जानते हैं, इसके पीछे अमोस की क’ड़ी मेह’नत और स’मर्पण था।” बता दें कि आमिर खान के साथ काम करने से पहले अमोस ने 4 साल बॉलीवुड एक्ट्रेस रानी मुखर्जी के साथ भी काम किया है। उसके बाद वो पिछले 25 सालों से आमिर के साथ काम कर रहे थे। खबर के मुताबिक ये भी पता चला है कि हाल ही में ही अमोस दादा बने थे। अमोस के हुए अचानक नि’धन होने के बाद आमिर के साथ उनका पूरा परिवार स’दमे में है। ऐसे में फिल्ममेकर जयदीप सेन ने अमोस को श्रद्धांज’लि देते हुए एक ट्वीट किया जिसमें उन्होंने लिखा कि “रेस्ट इन पीस अमोस, ‘जु’दाई’ की आपके साथ हमेशा सुखद यादें रहेंगी।

Leave a Reply

Your email address will not be published.