बॉलीवुड की खूबसूरत और मशहूर अभिनेत्री कंगना रनौत को तो सभी जानते है। उन्होंने बॉलीवुड में आने के लिए बेह’द स्ट्रग’ल किया है और अपने कैरियर में काफी ऊंच नी’च देखी है और वह बहुत ही कठि’नाइ’यों भरे दौर से गु’जरी है। लेकिन कभी उन्होंने हा’र नहीं मानी। उन्होंने अपने एक इंटरव्यू में अपने स्ट्रग’ल के दिनों के बारे में बताया। कँगना ने कहा ,”मैं बहुत छोटी उम्र की थी, तो बहुत जल्दी किसी पर भी भरो’सा कर लेती थी। सोचती थी कि जो हमारे बारे में बोल रहे है गा’इड कर रहे है, वो हमारा अच्छा ही कर रहे है। ऐसे ही मैं एक श’ख़्स से मिली जिन्होंने मुझे गा’इडेंस दी और जिनकी वजह से में बु’री तरह से फँ’स गई थी।”

कँगना ने आगे कहा “मैं आशा चंद्रा जी के हॉ’स्टल में रहती थी, तो उन्होंने कहा कि यहाँ क्यों रहती हो? मेरी एक फ्रेंड थी शिकागो से। वो मेरी मदर की ऐज की थी। उनके साथ मेरी अच्छी दोस्ती थी तो हमने कहा कि हमारे लिए कोई रेंटे’ड अपा’र्टमेंट देख लीजिए। तो हमे दिलाया लेकिन वहाँ मेरी फ्रेंड को आने ही नहीं दिया और मुझे हाउस अरे’स्ट कर लिया। जब मैं उनकी वाइफ से मिलने गई, उनकी बेटी मुझसे एक साल बड़ी है, तो मै गई उनसे मिलने और उनको बताया के मुझे ऐसे तं’ग करते है।”


कँगना रनावत

कंगना ने आगे बताया – “उस वक्त मेरी एक फिल्म रिली’ज हो गई थी या रिली’ज होने वाली थी (गैं’गस्टर)। मैंने कहा आप मेरी मदद कीजिए। तो उनकी वाइफ ने कहा कि देखो हम लोग बहुत खुश हैं हमारे घर में क्योंकि वो जब यहाँ नहीं होता है तो सब अच्छा रहता है नहीं तो अशां’ति रहती है वो बच्चों और काम वालों पर हाथ उ’ठाता है। तो मैंने सोचा कि अब मैं क्या करूँ। तो मैं पु’लिस के पास गई क्योंकि मेरे पास कोई चा’रा नहीं था। जब पु’लिस के पास गयी तो उनकी वाइफ ने कहा कि जो करना है करो, मैं कोई मदद नहीं कर सकती।”

कँगना ने बताया, “उस श’ख़्स ने ने मुझे ध’मकी देना शुरू कर दिया कि अभी जो फिल्म आ रही है, करियर बनना शुरू हुआ है सब ख’त्म कर देगा और वो हुआ भी। मैं चाहती थी कि ये बात बाह’र न आए, मैं यहाँ जि’द करके आई थी पेरेंट्स को ह’र्ट होता। फिर भी शिका’यत लगाई मैंने उनकी और पुलिस ने काफी अच्छा ए’क्शन लिया। उन्होंने कहा कि अगर इस लड़की को हाथ भी लगाया या कुछ हुआ इसे तो तुम तुरंत जे’ल चले जाओगे। उस बीच उसने मीडिया में मेरे खिला’फ काफी कुछ गल’त बोला, मुझसे गल’त डिमां’ड भी की। पु’लिस में कं’प्लेंट के बाद ही वह चै’प्टर क्लो’ज हुआ।” बता दें कि कँगना ने ये सारी बातें अभिनेता आदित्य पंचोली के लिए कही थी।

Leave a Reply

Your email address will not be published.