बुल्ली बाई ऐप मामले में आरोपी को 10 जनवरी तक भेजा गया रिमांड पर, महिला पत्रकार दिल्ली पुलिस पर भड़की टमाटर बेचो…

January 4, 2022 by No Comments

मुंबई: बुल्ली बाई ऐप मामले में गिरफ्तार  इंजीनियरिंग स्टूडेंट विशाल झा को 10 जनवरी तक पुलिस रिमांड में भेज दिया है। आपको बता दें इस से पहले मुंबई साइबर पुलिस ने ‘बुल्ली बाई’ ऐप मामले में इंजीनियरिंग स्टूडेंट को गिरफ्तार किया था इंजीनियरिंग छात्र को कल बेंगलुरु से मुम्बई लाने के बाद उससे लगातार पूछताछ की जा रही थी। आपको बता दें ऐप पर ‘नीलामी’ के लिए मुस्लिम महिलाओं की तस्वीरें अपलोड करने से जुड़ा है।

बताया जा रहा है कि इस मामले में एक और शख्स से पूछताछ चल रही है गिरफ्तार आरोपी का नाम विशाल झा है इंजीनियरिंग का छात्र है वही दोसरी तरफ पुलिस ने कहा कि बुल्ली बाई ऐप का सिखों से कोई संबंध नहीं है आरोपी ने जानबूझकर ऐप को सिख लुक दिया था पुलिस ने आगे बताया कि गिरफ्तार युवक सह आरोपी है, जो मुख्य आरोपी के संपर्क में था।

मुंबई पुलिस ने ‘गिटहब’ के प्लेटफॉर्म ऐप पर ‘नीलामी’ के लिए मुस्लिम महिलाओं की तस्वीरें अपलोड किए जाने की शिकायत मिलने के बाद अज्ञात लोगों के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज की थी। सैकड़ों मुस्लिम महिलाओं की अनुमति के बिना उनकी तस्वीरों से छेड़छाड़ कर उन्हें ‘बुल्ली बाई’ ऐप पर ‘नीलामी’ के लिए सूचीबद्ध किया गया।

 

मुंबई पुलिस की इस गिरफ्तारी पर महिला पत्रकार साक्षी जोशी ने य दिल्ली पुलिस पर जमकर निशाना साधते हुए कहा दिल्ली पुलिस शर्म करो शर्म कुछ सीखो मुंबई पुलिस से वरना टमाटर बेच लो जाके @DelhiPolice शायद कोई तो काम ठीक से कर पाओ छह महीने तक दबाकर बैठे रहे केस को @MumbaiPolice ने देखो छह दिन भी नहीं बीतने दिए ।

Leave a Comment

Your email address will not be published.