बुज़रुग महिला से मिलने के बाद रो पड़ी थी पूरी अफगानिस्तान टीम, मुहम्मद नबी ने बताया उस दिन..

September 1, 2022 by No Comments

अफगानिस्तान और बांग्लादेश के बीच एशिया कप में खेले गए मैच के बाद अफगानिस्तान की टीम एक बुजुर्ग महिला के साथ नजर आई। जिसकी वीडियो सोशल मीडिया में जमकर वायरल हो रही है। जिसके बाद अफगानिस्तान की टीम की तारीफ की जा रही है। अफगानिस्तान टीम के कप्तान मोहम्मद नबी ने अपनी सोशल मीडिया पोस्ट पर उस महिला के बारे में जो बताया है आप भी जान कर हैरान हो जाएंगे।

अफगानिस्तान क्रिकेट टीम के कप्तान मोहम्मद नबी ने लिखा इस बुजुर्ग महिला के लिए मैं ही नहीं बल्कि पूरी टीम रो पड़ी थी। मोहम्मद नबी कहते हैं कि हम जीतने के बाद हम खुश थे उस बुजुर्ग महिला को किसी ने हम लोगों के करीब किया वह हम लोग से ज्यादा खुश थी। उसके चमकते हुए चेहरे पर मुस्कुराहट थी एक भाई ने चुपके से मुझसे कहा मेरी मां को कैंसर है और वह आपसे मिलने के इंतजार कर रही है ।

उसकी बीमारी के बारे में जब पता चला हम लोगों को बहुत दुख हुआ। मैं और पूरी टीम उनके साथ मोहब्बत के साथ मिले हमने बात की वो अफगानी मां हम लोगों को एक अफगानी बच्चों की तरह प्यार कर रही थी। मोहम्मद नबी लिखते हैं उस बुजुर्ग महिला ने कहा मेरे लिए दुआ करें मुझे बहुत तकलीफ है मुझे अल्लाह पर यकीन वो ठीक कर देगा। उन्होंने कहा आज आप लोगों को देखकर इतनी खुशी हुई मैं अपने तमाम दर्द को भूल गई। उन्होंने हम लोगों को दिल से दुआ दी कि आपको तमाम मैदानों में कामयाबी दे।

मोहम्मद नबी कहते हैं मैं नहीं जानता था मैं उस बुजुर्ग महिला से क्या कहूं मैं इस उदासी और परेशानी के आलम में सर झुकते हुए कहा अल्लाह से दुआ है अल्लाह आपकी तमाम मुसीबतों को खत्म करे और आपको शिफा दे। उन्होंने शारजाह स्टेडियम के अधिकारियों का भी शुक्रिया अदा किया कि उन्होंने उस महिला को मैच दिखाने के लिये अलग से इंतजाम किया और हम लोगों से मिलने का मौका दिया ।

Leave a Comment

Your email address will not be published.