कैब ड्राइवर को थ’प्पड़ मा’रने वाली प्रियदर्शनी ने चल दी ये बड़ी चाल, अब क्या करेगा सआदत अली ?

August 24, 2021 by No Comments

बीते दिनों भाजपा शासित प्रदेश की राजधानी लखनऊ में एक मामला काफी सुर्खियों में आया था। सोशल मीडिया से लेकर इलेक्ट्रॉनिक मीडिया तक यह मामला चर्चा का विषय बना रहा। इससे जुड़ी खबरें लगातार सोशल मीडिया पर आती रही। हम बात कर रहे हैं लखनऊ में घटी उस घटना के बारे में।

जिसका वीडियो हम सब ने देख रखा है। जिसमें एक लड़की कैब ड्राइवर को बीच सड़क पर कार से निकालकर थप्पड़ पर थप्पड़ जड़ देती है। सोशल मीडिया के द्वार में आजकल देखते ही देखते हर चीज वा’यरल हो जाती है। दरअसल इस घटना को भी किसी ने अपने मोबाइल में कैद कर सोशल मीडिया पर डाल दिया और देखते ही देखते यह वीडियो वायरल हो गया।

इस मामले के बाद कैब ड्राइवर को थप्पड़ जड़ने वाली लड़की प्रियदर्शनी यादव को लोगों द्वारा काफी बुरा भला कहा गया। अब कैब ड्राइवर सआदत अली के समर्थन में सोशल मीडिया से लेकर बॉलीवुड और राजनीतिक लोगों ने भी समर्थन किया है। इस मामले में कैब ड्राइवर को थ’प्पड़ मा’रने वाली लड़की प्रियदर्शनी यादव पर केस दर्ज किया जा चुका है और चार्जशीट भी लग चुकी है।

अब खबर सामने आ रही है कि प्रियदर्शनी यादव ने रक्षाबंधन के मौके पर एक बार फिर से बयान दिया है। जिसकी वजह से वह चर्चा में आ गई है। इस मौके पर उसने कहा है कि कैब ड्राइवर उसके घर आता है तो उसके लिए वह राखी रख कर बैठी हैं और उसे राखी बांधेगी।

प्रियदर्शनी यादव द्वारा कही गई इस बात के बाद लोगों को एक बार फिर तरह तरह की प्रतिक्रियाएं दे रहे हैं। यह खबर आम होने के बाद लोगों की नजरें कैब ड्राइवर की तरफ है कि ऐसे में कैब ड्राइवर क्या फैसला लेता है।

हालांकि सोशल मीडिया पर ऐसी टिप्पणी की जा रही है कि प्रिदर्शिनी यादव अपने ऊपर हुए मुकदमे और देशभर में हो रही ब’द’नामी की वजह और ड’र से इस तरह की बात कर रही है ताकि उसके खिलाफ पुलिस में चल रहे मुकदमे को किसी तरह सुलह समझौता करके वापस लिया जा सके।

अब भी लोग कैब ड्राइवर के ही समर्थन में खड़े दिखाई दे रहे हैं और कैब ड्राइवर भी बड़ी ही शालीनता के साथ बात करते दिखाई देते हैं। दरअसल मामला कुछ यूं है कि सोशल मीडिया पर लड़की द्वारा कैब ड्राइवर और थप्पड़ मारने की वीडियो पर वायरल होते ही लोग कैब ड्राइवर के समर्थन में आ गए हैं और लड़की को गलत बताया जा रहा है।

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *