शनिवार देर रात लोक जनशक्ति पार्टी के नेता और केंद्रीय मंत्री रामविलास पासवान की दिल्ली के एक अस्प’ताल में हा’र्ट सर्ज’री की गई। वह बीते काफी समय से बीमा’र चल रहे थे और एक प्राइवेट अस्प’ताल में उनका इला’ज चल रहा था, लेकिन कल शाम अचानक उनकी तबी’यत ज़्यादा बिगड़ गई। जिसके चलते देर रात उनकी हा’र्ट सर्ज’री की गई है। उनके बेटे चिराग पासवान ने सोशल मीडिया पर खुद इस बात की जानकारी लोगों के साथ शेयर की।

उन्होंने लिखा है, “पिछले कई दिनो से पापा का अस्प’ताल में इला’ज चल रहा है। कल शाम अचानक उत्प’न हुई परिस्थितियों की वजह से देर रात उनके दिल का ऑपरे’शन करना पड़ा। ज़रूरत पड़ने पर सम्भ’वतः कुछ हफ़्तों बाद एक और ऑप’रेशन करना पड़े। संक’ट की इस घड़ी में मेरे और मेरे परिवार के साथ खड़े होने के लिए आप सभी का धन्यवाद।” मालूम हो कि जल्द ही कुछ दिनों में बिहार विधानसभा चुनाव शुरू होने वाले हैं और ऐसे में चुनाव को लेकर बैठकों का दौर जारी है।
Chirag Paswan-Ramvilas Paswan
इसी सिल’सिले में कल यानी शनिवार शाम एलजेपी के संसदीय बोर्ड की बैठक होने वाली थी। लेकिन रामविलास पासवान की तबी’यत ज़्यादा बिग’ड़ने की वजह से चिराग पासवान ने बैठक को टा’ल दिया और अपने पिता को देखने अस्प’ताल के लिए रवाना हो गए। सर्ज’री के बाद फिलहाल रामविलास पासवान की तबी’यत में सुधा’र बताया जा रहा है और साथ ही कहा जा रहा है कि एक बार फिर उनके दिल का ऑपरे’शन किया जा सकता है। आपको बता दें कि बिहार विधानसभा चुनाव में सीटों के बंटवा’रे को लेकर एनडीए में अभी तक सहमति नहीं बन पाई है।

Leave a Reply

Your email address will not be published.