सीएम शिवराज के निर्देश पर कलेक्टर ने कहा, ”मैं तुम्हारी ऐसी तैसी कर दूंगा”

December 14, 2020 by No Comments

हाल ही में मध्य प्रदेश में हुए विधानसभा उपचुनाव के बाद राज्य में शिवराज सिंह चौहान की सरकार बरकरार है। इस बार कहा विधानसभा उपचुनाव कांग्रेस और भारतीय जनता पार्टी के बीच कड़ी टक्कर पर हुआ है।

दरअसल भारतीय जनता पार्टी के नेता ज्योतिरादित्य सिंधिया द्वारा कांग्रेस छोड़ने के बाद कई विधायकों ने पार्टी से किनारा कर लिया। जिसके चलते इस साल की शुरुआत में मध्य प्रदेश की कमलनाथ सरकार गिर गई थी। अब शिवराज सिंह चौहान की नेता राज्य में कांग्रेस के नेताओं को जमकर कह रहे हैं। इसी बीच खबर सामने आई है कि मध्य प्रदेश के भिंड से कलेक्टर विरेंद्र रावत का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वा’यरल हो रहा है।

 

जिसमें कलेक्टर विरेंद्र रावत ने कर्मचारियों और अधिकारियों के साथ जिस लहजे में बात की है उसकी आ’लोचना हो रही है। आपको बता दें कि मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान के निर्देश के बाद भिंड जिला प्रशासन एक्शन में आ गया है। यही वजह है कि कलेक्टर वीरेंद्र सिंह रावत जिला अस्पताल का ओचक निरीक्षण करने पहुंच गए।

शनिवार को भिंड कलेक्टर वीरेंद्र रावत जिला चिकित्सालय का औचक निरीक्षण करने पहुंचे जहां उन्होंने रैन बसेरा की अव्यवस्थाएं देख सुधार के निर्देश दिए। जबकि प्रसूती वार्ड में 100 बेड बढाने के निर्देश भी दिए। साथ ही सफाई कम होने पर सफाई एजेंसी पर एक हजार रुपये का जुर्माना ठो’का। इतना ही नहीं परिसर में तम्बाकू थूकने पर वार्ड प्रभारी को नि’लंबित कर दिया।

इस दौरान उन्होंने वहां मौजूद कर्मचारियों को चे’ताव’नी भी दी है। उन्होंने कहा कि मुझे पैसे लेने की शिकायतें मिल रही हैं। अगर ऐसा है तो मैं तुम्हारी ऐसी तैसी कर दूंगा। कलेक्टर वीरेंद्र सिंह रावत द्वारा लिए गए इस एक्शन से कर्मचारियों और अधिकारियों में ह’ड़कंप म’चा हुआ हैं। सोशल मीडिया पर तेज़ी से वा’यरल हो रहा हैं। अब तक इस पर मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान की कोई प्रतिक्रिया नहीं आई है।

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *