नई दिल्ली. कोरोना वायर’स ने पूरी दुनिया को मुश्किल में डाला हुआ है. भारत में भी इसको लेकर चिंता की स्थिति बनी हुई है. इस बीच ख़बर है कि कांग्रेस (Congress) के वरिष्ठ नेता संजय झा (Sanjay Jha) कोरोना वा’यरस संक्रमित हैं. उनका टेस्ट हुआ था जिसके बाद वो पॉजिटिव पाए गए हैं. इस बात की जानकारी उन्होंने ट्विटर पर दी है. उन्होंने बताया है कि उनके कोई लक्षण नज़र नहीं आ रहे हैं इसलिए वो 10-12 दिन अपने घर में क्वारंटाइन रहेंगे.

संजय झा ने कहा कि उनमें कोई लक्षण नहीं हैं और वह पॉजिटिव पाए गए हैं. कांग्रेस नेता ने यह भी कहा कि वह अगले 10-12 दिनों के लिए घर में क्वारंटीन रहेंगे. ट्वीट में, संजय झा ने कोरोनोवायर’स के सामुदायिक प्रसार को कम नहीं आंकने का अनुरोध किया है. संजय झा ने कहा, ‘ट्रांसमिशन के जोखिम को कम मत समझिए.हम सभी कमजोर हैं.’

corona

उन्होंने अपने ट्वीट में लिखा,”मैं Covid-19 पॉजिटिव पाया गया हूं. मुझमें कोई लक्षम नहीं है. मैं अगले 10-12 दिनों के लिए होम क्वारंटीन में हूँ. कृपया सामुदायिक प्रसार के जोखिमों को हल्के में ना लें. हम सभी कमजोर हैं. सभी अपना ध्यान रखें.” झा भारतीय राष्ट्रीय कांग्रेस पार्टी के राष्ट्रीय प्रवक्ता हैं. वह ऑल इंडिया प्रोफेशनल कांग्रेस, महाराष्ट्र के अध्यक्ष भी हैं. झा कांग्रेस के मुख पत्र नेशनल हेराल्ड समेत कई जगह लेख भी लिखते रहे हैं. आपको बता दें कि कोरोना वा’यरस की वजह भारत में 3,583 लोगों की जान चली गई है. देश में कुल संक्रमित लोगों की संख्या 1,18,447 हो गई है.दुनिया भर में कोरोना वाय’रस संक्रमित लोगों की संख्या 52 लाख को पार कर चुकी है.

Leave a Reply

Your email address will not be published.