हिजाब को लेकर कांग्रेसी नेता का विवादित बयान, कहा छात्राओं को हिजाब पहनने से रोकने वालों की, पुलिस ने अब….

हिजाब मामले में वि’वादास्पद बयान देने वाले कांग्रेस नेता मुकर्रम खान पर कलबुर्गी पुलिस ने के’स दर्ज कर लिया है उनकी एक वीडियो वा’यरल हुई रही थी जिसमें कांग्रेसी नेता मुकर्रम खान ये कहते दिख रहे हैं कि छात्रों को हिजाब पहनने से रोकने वालों के टु’कड़े-टु’कड़े कर दिए जाएंगे उन्होंने वा’यरल वीडियो में कहा सभी धर्म समान है हमारे धर्म को नुकसान न पहुंचाएं कोई धर्म अन्याय नहीं सहेगा आप कुछ भी पहने कोई नहीं रोक रहा हम इसे सहन नहीं करेंगे।

वहीं दूसरी तरफ ‘कांग्रेस’ पार्टी ने एसडीपीआई, सोशल डेमोक्रेटिक पार्टी आफ इंडिया पर दोहरे मापदंड का आरो’प लगाया है उन्होंने कहा कि ‘एसडीपीआई’ बीजेपी का एजेंडा लागू करने में मदद कर रही है कांग्रेस के दक्षिण कन्नड़ अल्पसंख्यक शाखा के अध्यक्ष शहुल हमीद ने कहा एसडीपीआई बी’जेपी को समर्थन कर रही है और इस मुद्दे को गर्म रखना चाहती है।

उनका कहना था यह वि’वाद स्थानीय स्तर पर ही ख’त्म हो गया होता कांग्रेस भी यही चाहती थी। वहीं दोसरी तरफ भाजपा के केंद्रीय मंत्री मुख्तार अब्बास नकवी ने कांग्रेस पर ह’मला बोलते हुए कहा यूनिफार्म पर गलत जानकारियां पर प्रचारित कर कांग्रेस मामले को और भड़’का रही है कांग्रेस शासित राज्य में इस मामले को लेकर प्रदर्शन करने की पूरी छूट दी गई है।

 

केंद्रीय मंत्री मुख्तार अब्बास नकवी ने सवाल किया कि मुझे बताएं कि हिजाब पर देश में कहां पाबंदी है? गलियों बाजारों में आराम से जा सकते हैं कहीं भी हिजाब में जा सकते हैं यह उन देशों जैसा नहीं है जहां हिजाब पर पूरी तरह से पाबंदी है उन्होंने कहा कि अगर संवैधानिक अधिकार है तो कुछ संविधानिक कर्तव्य हैं ।

Leave a Reply

Your email address will not be published.