लाइव शो में ही सं’बंध बनाता रहा कपल, कैमरा नहीं हुआ बंद, एंकर भी श’र्म से….

September 28, 2021 by No Comments

आजकल सोशल मीडिया के दौर में स्मार्ट टीवी में टीवी की जगह ले ली है। एक वक्त हुआ करता था। जब वह लोग टीवी देखने के लिए बहुत उत्साहित हुआ करते थे। लेकिन आज के दौर में वह उत्साह थोड़ा कम हो गया है। दरअसल ओटीटी के जमाने में टीवी सीरियलों की टीआरपी भी कम होनी शुरू हो गई है। दरअसल लोग ज्यादातर समय स्मार्टफोंस और अपने गैजेट्स पर ही बिताने लगे हैं।

इसी वजह से लोगों को अपनी तरफ आकर्षित करने के लिए टीवी चैनल सभी नए नए तरीके अपना रहे हैं। अब यूनाइटेड किंगडम के एक चैनल ने ऐसा प्रोग्राम शुरू किया है। जिसकी शूटिंग के दौरान एंकर शर्म से लाल हो गई।

दरअसल यूनाइटेड किंगडम के चैनल ने एक नया शो शुरू किया है जहां कपल्स के प्रा’इवेट मोमेंट को दिखाया जाएगा। इस शो को एलिस लेविन होस्ट कर रही हैं। शो का कॉन्सेप्ट कुछ ऐसा है।

जिसमें कपल को टीवी शो के दौरान संबंध बनाने होंगे और उन्हें इसके लिए पैसे भी मिलेंगे। जब शो के पहले एपिसोड की शूटिंग हुई तो एंकर के पीछे बिस्तर पर एक कपल संबंध बनाने लगा। लेकिन एलिस शर्मा गई और कैमरे की जगह इधर-उधर देखने लगी।

इस शो का नाम S”ex Actually with Alice Levine रखा गया है। वैसे जब इस शो को लेकर खबरें आना शुरू हुई थी। तो पहले सब मजाक समझ रहे थे। लेकिन शूटिंग शुरू होने के बाद ब्रिटेन के लोग हैरान रह गए।

कंटेस्टेंट्स पहले एपिसोड की शूटिंग करने पहुंचे। हालांकि कंटेस्टेट्स से ज्यादा तो एंकर श’र्मा रही थीं। वह इस प्रोग्राम को लेकर बहुत ज्यादा उत्साहित थी। सब कुछ प्लान किया जा चुका था। लेकिन जब कैमरा ऑन हुआ तो उनकी हालत खराब हो गई।

बताया जाता है कि एलिस से लगभग 2 मीटर की दूरी पर एक कपल रोमांस कर रहा था। इस दौरान एलिस काफी असहज महसूस कर रही थीं। किसी तरह से उन्होंने एपिसोड की शूटिंग पूरी की।

इस शो की लोग जमकर आलोचना कर रहे हैं। अब देखना होगा कि यह शो टीआरपी में फ्लॉप रहता है या हिट होता है।

वैसे ये शो हिट रहेगा या फ्लॉप ये तो टीआर पी आने पर पता चलेगा, लेकिन बहुत से लोग इसकी आ लोचना कर रहे हैं।

एक यूजर ने ट्वीट कर लिखा कि पैसे और व्यूवर के लिए इस तरह प्राइ’वे;ट मोमेंट का टेलीकॉस्ट करना सही नहीं है। इससे ग’लत मैसेज जाता है।

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *