क्रिकेटर मोहम्मद कैफ ने बताया …कैटरीना कैफ उनका क्या है रिश्ता, सुनकर हैरान हो जाओगे

August 14, 2022 by No Comments

कैटरीना कैफ ने अपने कैरियर के शुरू दिन से ही लोगों को अपनी अ’दाकारी से दीवा’ना बना लिया था,जहाँ वह एक तरफ बेहतरीन अदाकारा हैं,तो वहीँ वह डांस भी बेहतरीन अंदाज़ में करती हैं,वह हर तरह का डांस करना जानती हैं.आज कैटरीना कैफ के देश विदेश में लाखों दीवाने हैं. कैटरीना कैफ जब से हिंदी सिनेमा में आई हैं.

उनके साथ कई लोगों का नाम जुड़ चूका है. सब से पहले सलमान खान का नाम उनके साथ में जुड़ा था.बताया जाता है कि हिंदी फिल्मों में कैट’रीना कैफ को सलमान खान ही लाने वाले हैं.सलमान के इलावा भी कई लोगों के साथ कैटरीना कैफ रिले’शन में रह चुकी हैं.

कैटरीना कैफ ने अभी तक जितनी भी फिल्मों में काम किया है,सभी को दर्शकों ने बहुत पसंद किया है. ख़ास तौर पर जब वह सलमान खान के साथ में फ़िल्में में नजर आती हैं, तो यह जोड़ी सुपरहिट मानी जाती है और इसे दर्शक बहुत प्यार देते हैं.

कैटरीना कैफ जल्द ही विकी कौशल से शादी करने जा रही हैं.यह शादी जयपुर में होने वाली है. शादी की तैयारियों के बीच कैटरीना कैफ एक बार फिर चर्चा में हैं.जब उनकी शादी की तारीख आने वाली है तो तो वह एक दूसरी वजह से चर्चा में हैं,दरअसल सो’श’ल मी;डि’या पर कैटरीना कैफ का नाम मोहम्मद कैफ से जोड़ा जा रहा है.

एक मीम शेयर करके लोग कैटरीना कैफ और मोहम्मद कैफ के बारे में बातें कर रहे हैं.आप को बता दें कि यह कोई पहली बार नहीं है जब कैटरीना कैफ के साथ में कैफ को जोड़ा गया हो, इस से पहले भी बहुत इस तरह का हो चूका है.और कई बार कैटरीना कैफ को लेकर मोहम्मद कैफ से सवाल पूछे जा चुके हैं.

एक बार सो’श’ल मी’डि’या पर मोहम्मद कैफ से कैटरीना कैफ के बारे में सवाल किया गया.एक यूज़र ने मोहम्मद कैफ से पुछा था कि क्या कैटरीना कैफ से उनका कोई रिलेशन है.यह सवाल आज से तीन साल पहले पुछा गया था.इस पर मोहम्मद कैफ ने जवाब भी दिया था.

उनोहने कहा था कि यह काफी दिलचस्प है.लेकिन इस तरह की कोई बात नहीं है. अब तक उनसे कोई रिलेशन नहीं है. मोहम्मद कैफ ने कहा था कि वह शादी शुदा हैं और हंसी ख़ुशी अपनी जिंदगी बिता रहे हैं.

Leave a Comment

Your email address will not be published.