दीपिका पादुकोण ने पति और एक्स बॉयफ्रेंड को लेकर दिया बे’बाक बयान, बोलीं- दोनों ही पलंगतोड़…

September 21, 2021 by No Comments

फिल्म अभिनेत्री दीपिका पादुकोण की जितनी तारीफ की जाए उतनी कम है। बहुत ही कम समय में दीपिका पादुकोण ने बुलंदियों को छुआ है। आज दीपिका पादुकोण बॉलीवुड की ही नहीं बल्कि हॉलीवुड की शान कही जाती है। दीपिका पादुकोण बॉलीवुड की अमीर और खूबसूरत अभिनेत्रियों में से एक हैं।

जिनके अमीरी और खूबसूरती के चर्चे दुनिया भर में होते हैं। अपने फिल्मी करियर के दौरान दीपिका पादुकोण ने अपने अभिनय और मेहनत के दम पर लोकप्रियता हासिल की है। साल 2018 में दीपिका पादुकोण ने अपने लॉन्ग-टाइम बॉयफ्रेंड रणवीर सिंह से शादी की है इन दोनों की जोड़ी को पहली बार फिल्म रामलीला में देखा गया था।

जिससे इनके रिलेशनशिप की भी शुरुआत हुई इसी फिल्म की शूटिंग के दौरान रणवीर और दीपिका एक दूसरे के काफी करीब आ गए थे। उसके बाद काफी वक्त तक इन दोनों ने एक दूसरे को डेट किया है। दीपिका और रणवीर फिल्म इंडस्ट्री के उन कपल्स में से एक है। जो दूसरों को कपल गोल्स देते हुए नजर आते हैं।

रणवीर सिंह से शादी करने से पहले दीपिका पादुकोण का नाम फिल्म अभिनेता रणबीर कपूर से भी जुड़ा था। दोनों काफी वक्त तक रिलेशनशिप में रहे थे। लेकिन दीपिका और रणवीर का ब्रेकअप हो गया था ब्रेकअप के बाद भी रणबीर और दीपिका में काफी अच्छी दोस्ती देखने को मिलती है।

हाल ही में जब इन दीपिका से रणवीर सिंह और रणबीर कपूर के साथ कैमिस्ट्री को लेकर सवाल पूछा गया तो उन्होंने मजेदार जवाब दिया था। दरअसल, ब्रेकअप के बाद भी दीपिका और रणबीर कपूर ने फिल्मों में साथ काम किया था। फिल्म ‘ये जवानी है दीवानी’ के बाद दोनों फिल्म ‘तमाशा’ में भी लीड रोल में नजर आए थे।

इस फिल्म के प्रमोशन के दौरान दीपिका से पूछा गया, ‘रणवीर सिंह और रणबीर कपूर में अगर कैमेस्ट्री के मामले में रेट करना हो तो आप किसको कितने रेटिंग्स देंगी?’ इस पर दीपिका ने जो जवाब दिया उसने सभी का दिल जीत लिया।

दीपिका पादुकोण ने अपने जवाब में कहा, ‘दोनों ही पलंगतोड़ हैं यार। जहां कैमेस्ट्री मीटर लिखा है ना उससे भी ऊपर हैं दोनों।’ उनसे इस जवाब को काफी पसंद किया गया। वहां मौजूद सभी ने उनके लिए जोरदार तालियां बजाई थीं।

इवेंट में दीपिका ने फिल्म को ध्यान में रखते हुए कहा था कि ‘यंगस्टर्स में आजकल रिलेशनशिप्स मकैनिकल बन गए हैं। हमारी जोड़ी और कैमेस्ट्री को लेकर भी बहुत बात हो चुकी है।’

वहीं, रणबीर कपूर ने कहा था, ‘हम बहुत लकी रहे हैं कि हमारी फिल्म ये जवानी है दीवानी को बहुत अच्छा रिस्पॉन्स मिला था।’बता दें कि रणबीर कपूर और दीपिका पादुकोण ने पहली बार फिल्म बचना ऐ हसीनों में काम किया था।

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *