धर्मेंद्र कर रहे थे ए’डल्ट फ़िल्म, जब बेटे सनी देओल को पता चला तो जो हुआ… हैरान कर देगा..

June 14, 2021 by No Comments

बॉलीवुड में सीनियर अभिनेता के तौर पर जाने जाते धर्मेंद्र को उनके चाहने वालों की तरफ से ही मैन का नाम दिया गया है। धर्मेंद्र ने अपने अभिनय के दम पर फिल्म इंडस्ट्री में एक ऐसा मुकाम हासिल किया है। जिस पर पहुंच पाना किसी भी अभिनेता के लिए आसान नहीं होगा।

अपने फिल्मी करियर में धर्मेंद्र ने खूब नाम कमाया है। लेकिन एक वक्त ऐसा आया कि उन्होंने एक ऐसी फिल्म साइन कर ली थी।
जिसके बारे में जानकर उनके बेटे सनी देओल को बहुत गुस्सा आ गया था। दरअसल धर्मेंद्र को इस बात का जरा भी अंदाजा नहीं था कि उन्होंने किस तरह की फिल्म साइन कर ली है और डायरेक्टर उनसे क्या करवा रहा है। क्योंकि डायरेक्टर ने धर्मेंद्र को इस बारे में कोई जानकारी नहीं दी थी।

दरअसल बी ग्रेड फिल्मों के डायरेक्टर कांतिलाल शाह और धर्मेंद्र एक साथ फिल्म में काम कर रहे थे फिल्म का नाम था ‘आज का गुं’डा’ इस फिल्म की स्क्रिप्ट के बारे में डायरेक्टर कांतिलाल शाह ने धर्मेंद्र के साथ पूरी तरह से बातचीत नहीं की थी। उन्होंने धर्मेंद्र को सिर्फ आधी अधूरी स्क्रिप्ट के बारे में बताया था।

इस फिल्म की शूटिंग के दौरान एक दिन डायरेक्टर ने धर्मेंद्र से उनकी शर्ट उतरवाली और अपनी छाती पर तेल मिलने को कहा। कांति लाल शाह ने आगे कहा कि तेल लगा कर उन्हें घु’ड़सवा’री वाला सीन शूट करना है। वहीं धर्मेंद्र ने भी डायरेक्टर की बात मान ली और सीन शूट कर लिया। लेकिन इस बीच कांति लाल ने धर्मेंद्र के साथ बेईमानी की।

अब कांति लाल ने धर्मेंद्र को जो सीन समझाया था। उसे बदल कर सीन को ए’ड’ल्ट सीन में बदल डाला। असल में कांति लाल ने धर्मेंद्र के तेल लगे बदन के साथ चेहरे समेत उनके कुछ शॉट ले लिए और फिर बॉडी डबल को बुला कर के अ’श्ली’ल सीन शू’ट करवा लिए।

इस बारे में धर्मेंद्र को जरा भी अंदाजा नहीं था कि कांति लाल उनकी पीठ पीछे क्या कर रहे हैं। इसके बाद फिल्म सेट पर मौजूद कुछ लोगों ने धर्मेंद्र के बेटे सनी देओल से संपर्क किया और उन्हें इस बारे में सब कुछ बताया। ये सुनते ही धर्मेंद्र के बेटे बुरी तरह गुस्से से बौ’खला गए।

इसके तुरंत बाद सनी देओल ने कांति लाल को फोन घुमाया और घर बुला लिया। जब कांति लाल सनी देओल के घर पहुंचे तो सनी देओल उनपर जम कर बरसने लगे। रिपोर्ट्स के मुताबिक इस बीच सनी ने कांति लाल पर हाथ भी उठाया था।

ध’मकाते हुए सनी देओल ने साफ साफ शब्दों में कांति लाल से कहा कि अगर ये फिल्म उन्होंने किसी भी सिनेमाघर में देख ली तो बहुत बुरा होगा। साथ ही सनी ने उन्हें लीगल एक्शन लेने की भी ध’म’की दे डाली। इस वाकया के बाद से धर्मेंद्र की ये फिल्म कभी रिलीज नहीं की गई।

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *