धोनी ले रहे है संन्यास?,टीम इंडिया के मुख्य चयनकर्त्ता ने पहली बात कही ये बात

September 12, 2019 by No Comments

टीम इंडिया के पूर्व कप्तान महेंद्र धोनी गुरुवार को प्रेस कॉन्फ्रेंस करेंगे या नहीं यह बात अभी तक पूरी तरह से साफ नहीं हो पाई है.टीम इंडिया के मुख्य चयनकर्ता एमएसके प्रसाद ने धोनी के संन्यास की खबरों पर पहली बार बयान दिया है।उन्होंने कहा हमें एमएस धोनी के रिटायरमेंट पर कोई अपडेट नहीं है।मीडिया में आ रही खबरें की पुष्टि नहीं कर सकते हैं।

सोशल मीडिया पर धोनी के संन्यास से रिलेटेड कई तरह की खबरें चल रही है.इन खबरों की वजह से फैंस के बीच चर्चाओं का माहौल गर्म है.ऐसा माना जा रहा है कि धोनी शाम को प्रेस कॉन्फ्रेंस कर क्रिकेट के सभी फॉर्मेट से संन्यास की घोषणा कर देंगे। धोनी टेस्ट से संन्यास ले चुके हैं, लेकिन टी-20 और वनडे में वह अभी भी टीम का हिस्सा हैं.

विराट कोहली ने किया इमोशनल ट्वीट,सोशल मीडिया पर होने लगी महेंद्र सिंह धोनी के संन्यास की चर्चाएं धोनी फैन्स को इस पर विश्‍वास नहीं हो रहा है।अगर धोनी ऐसा करते हैं तो फैन्स के लिए आज का दिन किसी बुरे सपने से कम नहीं होगा।टीम इंडिया के कप्तान विराट कोहली के ट्वीट के बाद धोनी के संन्यास की खबरों ने तेजी से जोर पकड़ ली है।

धोनी ने 350 वनडे खेलते हुए 10773 रन बनाए और 98 टी20 में उनके नाम 1617 रन है।धोनी फैन्स को इस पर विश्‍वास नहीं हो रहा है।अगर धोनी ऐसा करते हैं तो फैन्स के लिए आज का दिन किसी बुरे सपने से कम नहीं होगा।टीम इंडिया के कप्तान विराट कोहली के ट्वीट के बाद धोनी के संन्यास की खबरों ने तेजी से जोर पकड़ ली है।धोनी ने 350 वनडे खेलते हुए 10773 रन बनाए और 98 टी20 में उनके नाम 1617 रन है।

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *