मशहूर गायक शान की मां सोनाली मुखर्जी का निध,न हो गया है.उन्होंने बीते दिन अंतिम सांस ली है.यह जानकारी खुद शान ने दी है.वहीँ इस बारे में गायक कैलाश खेर ने अपने ट्विट,र के जरिए इस दुखद खबर की पुष्टि की है.आप को बता दें कि सोनाली मुखर्जी खुद भी एक बेहतरीन सिंगर थीं और उनके बेटे शान भी हिंदी सिनेमा व बंगला सिनेमा के लिए गाने गाते हैं.

मां के निधन से शान बुरी तरह से टू,ट गए हैं.उन्होंने अपनी मां के लिए इंस्टाग्राम पर एक इमोशनल पोस्ट लिखकर मां के इस आकस्मित नि,धन की जानकारी दी और लोगों ने उनकी आत्मा की शांति के लिए प्रार्थना करने की अपील की है.

आप को बता दें कि शान की माँ भी एक गायिका थीं और उनोहने बहुत सारे गाने गाये हैं.शान को गायकी माँ से ही मिली थी और उन्हने हिंदी सिनेमा में बड़ा नाम बनाया है.

शान की माँ ने साल 1970 से 2000 तक कई फिल्मों के लिए गाने गाये हैं. और उनके सभी गानों को पसंद किया गया है.शान के पिता भी म्यूजिक इंडस्ट्री से ताल्लुक रखते थे।

लेकिन शान के पिता का निध,न बहुत पहले हो गया था,उसके बाद शान की माँ ने अकेले ही बच्चों को पाला था और अब शान की माँ भी इस दुनिया से चली गई हैं.

शान अपनी मां के बेहद करीब थे.दरअसल 13 साल की उम्र में शान के पिता के निधन हो गया था,जिसके बाद उनकी मां ने अकेले शान और उनके भाई-बहनों का पालन पोषण किया.

शान की मां के नि,धन से इंडस्ट्री के लोगों और उनके फैन्स में शोक की लहर है.शान की माँ के निधन पर कई कलाकारों ने दुः,ख प्रकट किया है.

सिंगर कैलाश खेर ने शान के परिवार के प्रति संवेदना व्यक्त करते हुए लिखा कि ईश्वर से दिवंगत आत्मा की मुक्ति के लिए प्रार्थना.

भगवान शिव से प्रार्थना है कि हमारे भाई शान के परिवार को यह दुख सहने की शक्ति मिले.