बॉलीवुड में बहुत सारे परिवार ऐसे है जिनकी बहुत ही ज्यादा रोचक किस्से और कहानी है जिसके चलते सोशल मीडिया पर हमेशा उनके चर्चे रहते है. आपकीं जानकारी के लिए बता दे की ऐसा ही कुछ वर्तमान समय मे भी है. ऐसा इसलिए क्योंकि बॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री में एक परिवार है जिसकी एक बेटी को बॉलीवुड में हिट फिल्में देकर परिवार का नाम कर रही है और दूसरी बहन भारतीय सेना में रहकर सरहद पर देश का गौरव बड़ा रही है जिसके चलते वर्तमान समय मे हर जगह उन्ही की बाते हो रही है.

जिस बॉलीवुड एक्ट्रेस की हम बात कर रहे है वह और कोई नही बल्कि दिशा पाटनी है जिसने अपने अभी तक के जीवन मे काफी सारी हिट और सुपरहिट फिल्में दी है जिसके चलते वर्तमान समय मे उन्हें पूरा बॉलीवुड जानता है लेकिन उनकी बहन के बारे में शायद ही कोई जानता होगा जो कि सरहद पर रहकर देश की सेवा कर रही है और अपने परिवार का गौरव बड़ा रही है.

आज हम आपको हमारे इस आर्टिकल के माध्यम से पठानी परिवार की इन दोनों बहनों के बारे में बताएगे कि दोनो किस प्रकार अपनी-अपनी फील्ड में देश का नाम रोशन कर रही है. दिशा पाटनी को आज के समय मे पूरा बॉलीवुड जानता है लेकिन उनके परिवार के बारे में शायद ही कोई जानता होगा. ऐसा इसलिए क्योंकि हालहिं में दिशा पाटनी की बहन की एक तस्वीर सामने आई है जिसमे वह भारतीय सेना की वर्दी में है.

अच्छी तरह जाँच-प्रताल करने के बाद पता चला कि दिशा पाटनी की बहन भारतीय सेना में रहकर देश की सेवा कर रही है. दिशा पाटनी की इस बहन का नाम खुशबू पाटनी है जो कि भारतीय थल सेना में एक अधिकारी के पद पर है. इसी म चलते वर्तमान समय मे पूरी बॉलीवुड की फ़िल्म इंडस्ट्री में ही नही बल्कि पूरे देश मे दिशा पाटनी की बहन खुशबू की बाते हो रही है जो कि भारतीय सेना में है. आगे आपको आर्टिकल में बताएगे की किस प्रकार दोनो बहने अपने परिवार का और अपने देश का गौरव बड़ा रही है.

दिशा पाटनी को वर्तमान समय मे शायद ही बॉलीवुड में कोई होगा जो कि इन्हें नही जानता हो. ऐसा इसलिए क्योंकि दिशा पाटनी के ने कुछ ही सालो में बॉलीवुड की फिल्म इंडस्ट्री में काफी बड़ा नाम कमा लिया है. आपकीं जानकारी के लिए बता दे कि दिशा पाटनी ने अभी तक लगभग सभी फिल्मे सुपरहिट दी है जिसके चलते पूरा बॉलीवुड इन्हें जानता है.

इसके साथ-साथ वर्तमान समय मे पूरा बॉलीवुड ही नही बल्कि पूरा देश दिशा पाटनी की खूबसूरती और उनकी एक्टिंग का दीवाना है. दूसरी तरफ दिशा पाटनी की बहन खुशबू के बारे में बताए तो वह भारतीय सेना में एक बहुत बड़े पद है और अपने इसी पद पर रहते हुए वह देश की सेवा कर रही है. इसी तरह दोनो बहने मिलकर अपने परिवार का ही नही बल्कि अपने देश का भी नाम रोशन कर रही है और साथ ही देश का गौरव भी बड़ा रही है.