सिर त’न से जु’दा’ की धम’की मामले में आया ट्विस्ट, डॉक्टर ने खुद ही….

September 19, 2022 by No Comments

पिछले दिनों गाजियाबाद में हिं’दू संगठनों की हिमायत करने पर सिर क’लम किए जाने की धम’की मिलने का मामला सामने आया था मुकदमा दर्ज कराने वाले डॉक्टर का दावा को लेकर पुलिस की जांच में फर्जी पाया गया है जिसके बाद जिला पुलिस उसकी तला’श कर रही है।

आपको बता दें लोहिया नगर में क्लीनिक संचालित करने वाले डॉक्टर अरविंद वत्स ने पिछली दो सितंबर को अमेरिका के नंबर से व्हाट्सएप कॉल पर उसका सिर कल’म करने की धम’की दिए जाने का मुकदमा दर्ज कराया था।

डॉक्टर के मुताबिक, एक सितंबर को अनजान शख्स ने उसे वाट्सऐप पर कॉल की जिसे वह नहीं उठा पाया फिर मैंने कॉल बैक की तो बात नहीं हो सकी इसके बाद दो सितंबर को एक बार फिर कॉल आई इस दौरान करीब पांच मिनट बात हुई इसके ठीक बाद उसी नंबर से दूसरी कॉल आई और 21 सेकंड बात हुई ।

डॉक्टर का दावा है कि इस दौरान कॉल करने वाले ने कहा, “हिंदू संगठन के लिए काम करना बंद कर दो नहीं तो गु’स्ताख-ए-नबी की एक स’जा, सिर तन से जु’दा सिर तन से जुदा” धम’की देने वाले ने अपना नाम स्टीवन ग्रांड बताया, उसके वाट्सऐप की प्रोफाइल फोटो नकाबपोश की थी।

पुलिस अधिकारी के मुताबिक पुलिस ने जांच में पाया कि डॉक्टर ने यह मुकदमा सस्ती लोकप्रियता हासिल करने के लिए दर्ज कराया था। उन्होंने बताया कि जांच में यह पाया गया कि उसे अमेरिका से कोई कॉल नहीं आई थी बल्कि दिल्ली के मालवीय नगर निवासी उसके मरीज अनीश कुमार ने उसे चिकित्सीय परामर्श के लिए व्हाट्सएप कॉल की थी।

डॉक्टर को सिर कलम करने की कोई भी धम’की नहीं दी गई है अग्रवाल ने बताया कि झू’ठा मुक’दमा दर्ज कराने के जुर्म में अब डॉक्टर अरविंद वत्स की तलाश की जा रही है। पुलिस ने उसके क्लीनिक और घर पर दबिश दी लेकिन वह वहां नहीं मिला। बहरहाल, उसकी तलाश जारी है।

 

Leave a Comment

Your email address will not be published.