दोस्ती ऐसी कि सौतन बनकर रहने को तैयार दो सहेलियां, सर्च कर रही है ऐसा पति

इंटरनेट के इस जमाने में लोगों को अक्सर अपना प्यार सोशल मीडिया पर मिल जाता है। दर्जनों डेटिंग एप्लिकेशन हैं,जहां लड़के-लड़कियों की अपने मनचाहे साथी की तलाश पूरी हो जाती है। ऐसे में अब फेसबुक पर एक ऐसा पोस्ट वा,यरल हो रहा है, जिसमें दो बेस्ट फ्रेंड अपने लाइफ पार्टनर के तौर पर एक ही युवक की तलाश कर रही हैं.

जिसके लिए उन्होंने बकायदा एक पोस्ट करके अपने बारे में बताया है, जो हाल ही में जमकर वाय,रल हो रहा है। क्या है पूरा हैरान कर देने वाला मामला जानिए…

अक्सर लड़कियां अपनी दोस्तों को बॉयफ्रेंड से मिलवाना तो पसंद करती हैं, लेकिन अगर वो उनसे ज्यादा बात करें तो बात लड़ाई तक पहुंच जाती है। क्योंकि लड़कियां अपने पार्टनर के मामले में कोई समझौता नहीं करना चाहती।

लेकिन मलेशिया की दो महिलाओं ने कुछ ऐसी हसरत जाहिर की है, जिसको जानने के बाद हर कोई हैरान है। दोनों सहेलियां आपस में सौतन बनने को तैयार है।

दरअसल, फेसबुक पेज वाय,रल सेन्सासी मलेशिया ने 2 महिलाओं की स्टोरी शेयर की है, जो साफ तौर से एक ऐसे पुरुष की तलाश में हैं, जो उन दोनों से शादी कर सके!

इसी के साथ उन्होंने बताया, ‘हम काफी अच्छे दोस्त हैं और हमें कोई आप,त्ति नहीं है।’ फेसबुक पोस्ट के मुताबिक दोनों महिलाओं की उम्र 31 और 27 साल है।

सोशल मीडिया पोस्ट के अनुसार 31 वर्षीय महिला तेरेंगानु सिंगल मदर है और अपने लिए काम करती हैं, जबकि 27 वर्षीय केलंतन अपनी लॉन्ड्री की दुकान चलाती है।

दोनों महिलाओं ने कहा कि वे एक ऐसे पुरुष की तलाश में हैं, जो उन्हें स्वीकार कर सकें।उन्होंने कहा हमें वैसे ही स्वीकार करे जैसे हम हैं।

इसी के साथ उन्होंने बताया कि, ‘अगर आप एक साथ 2 पत्नियों को स्वीकार नहीं कर सकते, तो कोई बात नहीं। हम यहां सिर्फ अपनी किस्मत आजमा रहे हैं। हम कोशिश कर रहे हैं अगर कोई है, जो हमें स्वीकार कर सकता है।’

Leave a Reply

Your email address will not be published.