नई-नवेली दुल्हन ने आधी रात कमरे में बॉयफ्रेंड को बुलाया, फ़िर जो हुआ देख सब रह गए हैरान..

June 14, 2021 by No Comments

पति-पत्नी का रिश्ता बेहद पवित्र माना जाता है। ऐसे में जब दो दिल एक बंधन में बंधते है। फ़िर कई वादों और कसमों के साथ। ऐसी ही एक शादी गोरखपुर ज़िले में होती है। दो दिल मिलकर एक तो होते हैं, लेकिन शायद ही किसी को इसका अंदाज़ा रहा होगा कि घर आने वाली नई-नवेली बहु दिमाग़ से शातिर और दिल से कठोर निकलेंगी।

जिस बहु के आगमन पर सारा घर झूम उठा था, वही घर की खुशियों को बर्बाद करेंगी। यह तो किसी ने नहीं सोचा होगा, लेकिन शादी के कुछ दिनों बाद जब कैमरे से बाहर निकलकर सच्चाई आई। तो सभी के होश उड़ गए। जी हां बता दें कि उत्तर प्रदेश के गोरखपुर के तुर्कमानपुर मोहल्ले से शादी के एक महीने के अंदर ही एक दुल्हन अपने दोस्त और एक अन्य युवक के साथ नकदी सहित 15 लाख रुपए कीमत के गहने लेकर फरार हो गई।

दुल्हन के फरार होने की घटना घर में लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई। परिजनों को जैसे ही इस घटना की ख़बर लगी। उन्होंने 112 नंबर डायल कर पुलिस को इसकी सूचना दी। जिसके बाद परिवार वालों ने राजघाट थाने में तहरीर देकर मुकदमा दर्ज करने की मांग की है। जानकारी के मुताबिक, गोरखपुर के राजघाट थाना क्षेत्र के तुर्कमानपुर पटवारी टोला के रहने वाले मनीष कुशवाहा की बीते दिनों शादी 27 अप्रैल 2021 को तिवारीपुर इलाके के जाफरा बाजार स्थित युवती से हुई थी।

लॉकडाउन के नियमों का पालन करते हुए मनीष गाजे-बाजे के साथ बारात लेकर अधियारी बाग स्थित मैरेज हाउस पहुँचा। बारात पहुंचने के बाद हिंदू रीति रिवाज के अनुसार पहले द्वारपूजा उसके बाद जयमाल और फिर दूल्हा दुल्हन ने सात फेरे लिए। 29 अप्रैल को मनीष के घर बहुभोज का कार्यक्रम हुआ। जिसके बाद दुल्हन पहली विदाई के तहत मायके गई।

अभी चार दिन पहले ही दुल्हन मायके से लौटकर ससुराल आई थी और आने के कुछ दिन भीतर ही अपने मंसूबे जगजाहिर कर दी।
बीते 27 मई की रात में वह अपने दोस्त और एक अन्य युवक के साथ रात में 12 बजे के बाद चुपके से गहने और नकदी लेकर फरार हो गई।

इस बारे में दुल्हन के पति मनीष कुशवाहा ने बताया कि रात का वक़्त था सारे लोग सोए थे। लेकिन जब सुबह नींद खुली तो पत्नी गायब थी। जिसकी सूचना हम लोगों ने तत्काल डायल 112 नम्बर को दी और मौके पर पीआरवी (PRB) के पुलिसकर्मी भी पहुंचे सीसीटीवी कैमरे देखा तो सारी घटना सामने आई।

मनीष ने बताया कि घर से कैश, जेवरात, कपड़े और अन्य सामान सहित कुल करीब 15 लाख रुपए के सामान लेकर वह फरार हो गई है। वही इस मामले में राजघाट पुलिस जांच में जुटी हुई है। पत्नी ने अपने पति के घर से सिर्फ़ पैसे और ज़ेवरात ही नहीं चुराएं, बल्कि विश्वास चुराया है। आख़िर सभ्य समाज की निशानी यह तो नहीं, लेकिन क्या करें कुछ लोगों की नीयत होती है गड़बड़। यही समझी जा सकती इस नई-नवेली दुल्हन की।

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *