मुंबई: महाराष्ट्र विधानसभा चुनाव में प्रचार ज़ोरों पर है. इस बार चुनाव में कई बड़े चेहरे अपनी चुनावी क़िस्मत को आज़मा रहे हैं. इसी में से एक नाम है अभिनेता से नेता बने एजाज़ ख़ान का. भायखला सीट से निर्दलीय उम्मीदवारी कर रहे एजाज़ ख़ान भी चुनाव प्रचार में जुटे हुए हैं और उन्हें उम्मीद से बेहतर रिस्पोंस जनता की ओर से मिल रहा है. इसी बीच एजाज़ ख़ान ने कहा है कि उन्हें धम’की भरे फ़ोन आ रहे हैं.

मुंबई मिरर में छपी ख़बर के मुताबिक़ एजाज़ ख़ान ने आरोप लगाया है कि ये सब शिवसेना करवा रही है. एजाज़ ने दावा किया कि शिवसेना मुस्लिम भाइयों का भला नहीं चाहती है. एजाज़ ख़ान ने फ़ेसबुक लाइव के ज़रिये ये बातें कहीं. साथ ही उन्होंने कहा कि जुमेरात के रोज़ वो एक रैली जुहू मैदान पर करने वाले थे जिसकी इजाज़त उन्होंने ली थी लेकिन बाद में इस रैली को शिवसेना के इशारे पर कैंसिल कर दिया.

उन्होंने कहा कि इसके बाद उस जगह पर आदित्य ठाकरे की रैली हुई. एजाज़ अपनी विधानसभा में रोड शो भी कर चुके हैं. इस रोड शो में भारी संख्या में लोग नज़र आये. एजाज़ ख़ान के रोड शो में लोगों से मिले समर्थन से जहाँ एजाज़ उत्साहित हैं वहीँ उनके विरोधी उम्मीदवारों को भी सोचना पड़ रहा है. बताया जा रहा है कि एजाज़ को रोडशो में डॉन अरुण गवली के एरीया में भी अच्छा समर्थन प्राप्त हुआ.

कल रात एजाज़ खान ने अपने अधिकारिक फ़ेसबुक पेज पर लाईव विडियो के माध्यम से सनसनीखेज़ खुलासा करते हुए एक बार चर्चाओं का बाज़ार गरम कर दिया है. एजाज़ ने विडियो में कहा की उन्हें बार बार कॉल करके चुनाव नही लड़ने की बात कही जा रही है और ऐसा ना करने पर जान से मा’र देने की धमकी मिल रही है. बता दें कि कल एजाज़ खान की एक सभा होने वाली थी जिसे एन मौक़े पर रद्द कर दिया गया लेकिन उसी जगह पर शिव सेना के उम्मीदवार को रैली की परमिशन दे दी गयी.

Leave a Reply

Your email address will not be published.