चुनाव में महज 1 वोट पाने वाले BJP नेता का अब आया ब’ड़ा बया’न, कही ऐसी बात आप भी….

October 15, 2021 by No Comments

तमिलनाडु भारतीय जनता पार्टी (BJP) के लिए कभी आसान राज्य नहीं रहा चुनावी सफलता के लिहाज से तो बिल्कुल भी नहीं हाल ही में कुछ ऐसा हुआ कि फिर से BJP के तमिलनाडु कनेक्शन की बात सोशल मीडिया पर होने लगी ट्विटर पर हैशटैग चलने लगे #Single_Vote_BJP दरअसल, तमिलनाडु में स्थानीय निकाय चुनाव में एक निर्दलीय उम्मीदवार को मात्र एक वोट मिला था ।

आपको बता दें कोयंबटूर जिले के रहने वाले कार्तिक भारतीय जनता पार्टी के युवा मोर्चा के नेता हैं सोशल मीडिया पर इसे लेकर तंज कसने वालों ने दावा किया कि कार्तिक के अपने परिवार के 5 वोट हैं बावजूद इसके उन्हें सिर्फ एक वोट मिला हालांकि ये बात पूरी तरह सही नहीं है पहले देखें सोशल मीडिया में उनके एक वोट मिलने पर लोगों ने कैसे कमेंट्स किये थे एक ट्विटर यूज़र सोहम मिश्रा ने लिखा “BJP तमिलनाडु में नंबर वन है” साथ में एक तस्वीर शेयर की है जिसमें लिखा- एक वोट. भाजपा ने वर्ल्ड रिकॉर्ड बना दिया।

जबकि कार्तिक ने जो भाजपा के उम्मीदवार थे उन्हीने सोशल मीडिया पर चल रही इस बात को झूठा बताया है कार्तिक ने दावा किया है कि उन्होंने कुरुदमपलायम पंचायत के वॉर्ड नंबर 9 से चुनाव लड़ा था जबकि उनके परिवार के वोट वॉर्ड नंबर 4 में हैं इसलिए परिवार के वोट ना देने का सवाल ही नहीं उठता कार्तिक ने तो यहां तक कहा कि वो ऐसी फ़र्ज़ी अफवाह फैलाने वालों के खिलाफ केस दायर करेंगे।

अपने बारे में कार्तिक ने कहा मैं कोयंबटूर (उत्तर) BJP यूथ विंग का उपाध्यक्ष हूं मैंने वैसे ही चुनाव लड़ लिया था पारिवारिक कारणों के चलते मैं सही तरीके से (वॉर्ड 9 में) प्रचार नहीं कर पाया लोगों को भी पता नहीं चला कि मैं भी चुनाव लड़ रहा हूं मुझे 1 वोट मिला और मैं इसे जीत की तरह देखता हूं अगली बार में वॉर्ड नंबर 4 से लड़ूंगा ज़मीनी स्तर पर काम करूंगा और जीतकर पार्टी का नाम रोशन करूंगा।

 

Leave a Comment

Your email address will not be published.