भोजपुरी गायक नीलकमल सिंह ने मशहूर भोजपुरी अभिनेत्री अक्षरा सिंह पर निहायत अश्ली’ल गाना गाया है. इस गाने के बाद भयंकर विवाद खड़ा हो गया है. नीलकमल सिंह ने एक अजीब से गाने में पवन सिंह का नाम जोड़कर अभिनेत्री के प्राइवेट पार्ट का बेहद भद्देपन से ज़िक्र किया है. नीलकमल सिंह इस गाने में पवन सिंह की ओर से अक्षरा सिंह पर हमला कर रहे हैं. अक्षरा सिंह ने नीलकमल सिंह को गाने को लेकर मुंहतोड़ जवाब दिया है.

भोजपुरी के फेमस सिंगर नीलकमल सिंह किसी पहचान के मोहताज नहीं हैं. उनके गाने भोजपुरी दर्शकों को बहुत पसंद आते हैं इसलिए वो खूब सुने और देखे जाते हैं. नीलकमल सिंह अपने गानों से खूब धमाल मचाते हैं. उनके अधिकतर गाने लाखों व्यूज हासिल करते हैं. नीलकमल सिंह एक बार फिर अपने भोजपुरी गाने को लेकर चर्चा में हैं लेकिन इस बार उनकी तारीफ नहीं हो रही है.

नीलकमल सिंह ने भोजपुरी की फेमस एक्ट्रेस और सिंगर अक्षरा सिंह पर निशाना साधते हुए एक बेहद अश्ली’ल गाना गाया है जिसमें वो अक्षरा सिंह के गुप्त अंग यानी प्राइवेट पार्ट पर भ’द्दा गाना गा रहे हैं. नीलकमल सिंह इस गाने में पवन सिंह की ओर से अक्षरा सिंह पर हमला कर रहे हैं. इस गाने में नीलकमल सिंह ने सारी हदें पार कर बेहद अश्ली’ल शब्द अक्षरा सिंह के लिए गाए हैं.

अक्षरा सिंह ने नीलकमल सिंह को इस गाने के लिए मुंहतोड़ जवाब दिया है. उन्होंने इस गाने को अपने फेसबुक पर शेयर करते हुए लिखा- “नीलकमल आपका बहुत-बहुत धन्यवाद जो ऐसे शब्दों का प्रयोग किया मेरे व माँ, बहन, बेटी, नारी शक्ति के लिए आपके दिल से जो सम्मान निकला उसके लिए मैं आपका आभार व्यक्त करती हूँ और समस्त भोजपुरिया समाज का जो मान सम्मान बढ़ाया है उसके लिए भी आपके चरणों में पुष्प अर्पित करना चाहती हूँ. ईश्वर करे आप ऐसे गाने गा गाकर आपने जो मुक़ाम हासिल किया है माँ सरस्वती उसमे और बढ़ोतरी प्रदान करें. वैसे आपको बता दूँ आपकी जानकारी के लिए की जिस शब्द का आपने प्रयोग किया है वही माँ काली की शक्ति है वही supreme power है. दिल से आपको आभार.”

अक्षरा सिंह के इस बयान के बाद से ली लोग नीलकमल सिंह की काफी आलोचना कर रहे हैं. नीलकमल सिंह के इस ऑडियो को भोजपुरी बचाओ यूट्यूब चैनल ने पोस्ट किया है. इस वीडियो पर लोग नीलकमल सिंह की बहुत आलोचना कर रहे हैं. वीडियो पर लिखा है- “पवन सिंह को खुश करने के लिए नीलकमल सिंह का अक्षरा सिंह पर अभद्र गाना!”

आपको बता दें कि पवन सिंह और अक्षरा सिंह (Pawan Singh Akshara Singh) की जोड़ी को लोग खूब पसंद करते हैं. दोनों ने एक से एक सुपरहिट गाने और फिल्में दी हैं. मगर कुछ कारणों के चलते दोनों ने एक दूसरे से दूरी बना ली और दोनों के रिश्तों में खटास आ गई. हालांकि दोनों इस बारे में कोई टिप्पणी नहीं करते. कुछ वक्त पहले अक्षरा का गाना किराया क्या तेरा बाप देगा रिलीज हुआ था जिसे पवन सिंह से जोड़कर देखा गया था.

Leave a Reply

Your email address will not be published.