पीछे दिनों सोशल मीडिया पर दिल्ली से सटे फरीदाबाद का एक वीडियो वा’यरल हुआ था जिसमें तीन लोग एक युवक को लो’हे की रॉड और हथौ’ड़े से बु’री तरह पी’टते नजर आ रहे हैं उस वीडियो में युवक बार-बार छोड़ने की गुहार लगा रहा है लेकिन उसे पी’ट रहे लोगों को उस पर कोई रहम नहीं आता इसी दौरान वहां से गुजर रहा एक व्यक्ति इस युवक को बचाने का प्रयास करता है वह हथौड़ा चलाने वाले को पीछे से पकड़ने की भी कोशिश करता है।

वीडियो में दिखाई दे रहा है बचाओ कर रहे कुर्ता पायजामा टोपी लगाए युवक को पी’टने वाले उसे धक्का दे देते हैं और उस पर तमं’चा तान देते हैं युवक को बचाने का प्रयास करने वाले इस व्यक्ति की अब सोशल मीडिया पर जमकर तारीफ़ हो रही है मिली जानकारी के अनुसार यह घ’टना सोमावर, 6 दिसंबर की है जिस व्यक्ति की पि’टाई हो रही है, उसका नाम मनीष है और वह हरियाणा के गांव फतेहपुर चंदीला का रहने वाला है।

बताया जा रहा है मनीष किसी काम से फरीदाबाद के बढ़खल झील चौक गया था यहां उसे तीन लोगों ने घेर लिया और बीच सड़क पर उसके साथ मा’रपीट शुरू कर दिए उन्होंने लोहे की रॉड और हथौड़े से ता’बड़तोड़ वार कर मनीष के हाथ-पैर तो’ड़ दिए इसके बाद हवाई फा’यर करते हुए सभी तीनों आरो’पित वहां से फरार हो गए ।

पुलिस के अनुसार ललित, प्रदीप और सचिन पर पिटाई का आरोप है ये तीनों भी फतेहपुर चंदीला के ही रहने वाले हैं । Anurag dhanda नामी व्यक्ति ने ट्विटर पर वीडियो शेयर करते हुए लिखते हैं जब तीन हिंदू लडके बीच सडक पर एक हिंदू लडके पर वहशीयाना तरीके से हथोड़े चला रहे थे और सैकड़ों लोग सड़क पर तमाशबीन बने हुए थे तो वहां से गुजर रहे एक मुस्लिम शख्स ने जान की परवाह न करते हुए अपना धर्म निभाया और इस अन्याय का विरोध किया| सबसे बड़ा धर्म इंसानियत ही है|