फिल्म ‘वीराना’ के हीरो हेमंत बिरजे हाद’से का शिकार, मुंबई-पुणे एक्सप्रेस-वे के पास हुई दुर्घटना

बॉलीवुड अभिनेता हेमंत बिरजे और उनकी पत्नी एक हा’दसे की च’पेट में आ गए। दरअसल, देर रात उनकी कार मुंबई-पुणे एक्सप्रेस-वे के पास दुर्घ’टनाग्रस्त हो गई, जिससे पति-पत्नी दोनों घा’य’ल हो गए। बताया जा रहा है कि सड़क हादसे में हालांकि दोनों को कम ही चो’टें आईं।

उनकी कार बीती रात करीब 8 बजे उर्स टोल प्लाजा के पास रोड डिवाइडर से टक’राई। 5 महीने के बच्चे को तुरंत जरूरत है ओपन हा’र्ट सर्जरी की, मदद करें खबर है कि, हाद’से के समय अभिनेता हेमंत बिरजे और उनकी पत्नी के अलावा उनकी बेटी भी कार में थी। हालांकि, उनकी बेटी को कोई चो’ट नहीं आई।

हादसे के बाद हेमंत और उनकी पत्नी को अस्पता’ल ले जा गया। उनका पवना अस्पताल में इला’ज चल रहा है। एक एंटरटेनमेंट पोर्टल की रिपोर्ट के अनुसार,हेमंत ख’तरे से बाहर हैं और उनकी पत्नी को भी मामूली चो’टें आई थीं, जबकि उनकी बेटी को कोई चो’ट नहीं आई।

हेमंत वही अभिनेता हैं, जिन्होंने 1988 में आई फिल्म वीराना में अभिनय किया था। इससे पहले उन्होंने 1985 में बब्बर सुभाष के एडवेंचर्स ऑफ़ टार्ज़न में टार्ज़न के जरिए हिंदी सिनेमा में डेब्यू किया था, जिसमें किमी काटकर भी थे।

हेमंत वो अभिनेता भी हैं, जिन्होंने फिल्मों में मिथुन चक्रवर्ती के साथ कई दफा काम किया। वर्ष 2005 में, बिरजे सलमान खान ‘की गर्व: प्राइड एंड ऑनर’ में दिखाई दिए। वह मलयालम और तेलुगु फिल्मों में भी दिखाई दिए हैं।

वीराना के अलावा अभिनेता हेमंत बिरजे ने ‘आज के अंगारे’, तहखाना, कमांडो, कब्रिस्तान, मार धाड़, सिंदूर और बंदूक, 100 साल बाद, आग के शोले, 5 फौलादी, अब मेरी बारी सहित कई फिल्मों में अभिनय किया। उनका जन्म 19 अगस्त 1965 को हुआ। अब वह 56 साल के हैं। वह कर्नाटक के रहने वाले हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published.