शाहरुख़ ख़ान की सुपरहिट फिल्म को लेकर सेलिब्रिटी इंटीरियर डिज़ाइनर गौरी ख़ान का 1 ट्वीट इन दिनों ख़ुब वाय’रल हो रहा है। अपने इस ट्वीट में गौरी ख़ान कहती हैं कि,” मुझे बिल्कुल विश्वास नहीं होता कि 90 के दशक में मैंने शाहरुख़ ख़ान का यह लुक डिज़ाइन किया था। वो जीन्स, लेगवॉर्मर टी, बुलेट बैल्ट, और उसके ऊपर रेड शर्ट और हैंड पेंटेड जीन्स मेरी फ़ेवरेट थीं। गौरी ख़ान के डिज़ाइन्स ने एक बहुत लंबा सफ़र तय किया है।”

चलिये अब बता देते हैं कि गौरी ख़ान ने ये ट्वीट किस फ़िल्म के बारे में किया है। ये ट्वीट शाहरुख़ की सुपरहिट फ़िल्म बाज़ीगर के सुपरहिट गाने ‘ये काली काली आँखें को लेकर किया गया है।बाज़ीगर के इस गाने के लिए गौरी ख़ान ने शाहरुख़ ख़ान का लुक डिज़ाइन किया था। इस सुपरहिट गाने के पिक्चराइज़ेशन में शाहरुख़ ख़ान रेड लूज़ ओपेन शर्ट के साथ लेगवॉर्मर टी पहने हैं। और हैंड पेंटेड जीन्स पहने नज़र आये थे।

1993 में आई फ़िल्म बाज़ीगर शाहरुख़ ख़ान की सुपरहिट फिल्मों में शामिल है। और बड़े पर्दे पर रिलीज़ के बाद इस फ़िल्म ने कई बॉक्स ऑफिस रिकॉर्ड्स तोड़े। बाज़ीगर फ़िल्म का ये गीत ‘ ये काली काली आँखें’ भी सुपरहिट साबित हुआ। इस गीत को कम्पोज़ किया था प्रसिद्ध संगीतकार अन्नू मालिक ने बाज़ीगर फ़िल्म के साथ ही अभिनेत्री शिल्पा शेट्टी ने बॉलीवुड में क़दम रखा।

फ़िल्म बाज़ीगर में शाहरुख़ ख़ान का किरदार ग्रे शेडेड था। उस समय शाहरुख़ ख़ान के इस लुक ने युवाओं को बहुत प्रभावित भी किया था। और जब शाहरुख़ ख़ान के इस लुक को डिज़ाइन करने वाली उनकी पत्नी गौरी ख़ान ने इस फ़िल्म और इसके iconic गीत ‘ये काली काली आँखें’ गीत में शाहरुख़ के लुक को लेकर ट्वीट किया है तो फैंस के साथ साथ शाहरुख़ की भी इस फ़िल्म से जुड़ी यादें ताज़ा हो गई होंगी।।

Leave a Reply

Your email address will not be published.