‘गं’दी बात’ फेम इस अभिनेत्री ने राज कुंद्रा पर किया बड़ा खु’लासा, कहा- मुझे भी…

July 21, 2021 by No Comments

फिल्म अभिनेत्री शिल्पा शेट्टी के पति और बिजनेस मैन राज कुंद्रा को सॉ’फ्ट पो’र्न फिल्में बनाने के आरोप में मुंबई पुलिस द्वारा गिरफ्तार किया गया। जिसके बाद सोशल मीडिया पर वह चर्चा का विषय बने हुए हैं।

राज कुंद्रा की गिरफ्तारी के लगभग 10 घंटे बाद ही कई अभिनेत्रियों ने उनके खिलाफ बोलना शुरू कर दिया है। इस कड़ी में पूनम पांडे और शर्लिन चोपड़ा का नाम पहले ही शुमार था। अब एक और अभिनेत्री का नाम जुड़ गया है। इस अभिनेत्री का नाम गहना वशिष्ट बताया जाता है।

इस कड़ी में क्राइम ब्रांच ने नेरुल इलाके से रायन थारप नाम के एक और व्यक्ति को भी गिरफ्तार किया है। इस गिरफ्तारी के बाद गहना वशिष्ठ के पब्लिसिस्ट और लीगल अफेयर्स के हेड हेड फ्लिन रेमेडियोज के हवाले से बयान जारी किया है। गहना वशिष्ठ ने अपने इस बयान में कहा है, ‘लगता है जल्दी ही दूध का दूध और पानी का पानी होने वाला है। सच बहुत जल्द सामेन आने वाला है।

मास्टर माइंड्स कानून के शिकंजे में हैं। अब यह बिग बॉस का शो बनने जा रहा है या फिर चोर-पुलिस का टीवी रिऐलिटी शो।’ फ्लिन रेमेडियोज का कहना है कि उनकी क्लाइंट गहना वशिष्ठ को पोर्न केस में गु’म’राह करके उन्हें केवल मोहरा बनाया गया था। इस मामले में बात करते हुए फिल्न ने कहा है कि पुलिस को इस मामले की तह तक जांच करने की जरूरत है।

यहां देशभर में सैकड़ों पो’र्न ओ’टीटी अब भी हर हफ्ते सैकड़ों क्लिप्स बना रहे हैं। यहां पर कई बड़ी मछलियां मौजूद हैं। जो कि इस बिजनेस से खूब पैसे बना रही हैं। हर हफ्ते करोड़ों की कमाई की जा रही है। गहना वशिष्ठ को भ’टका कर और धोखे से इस बिजनेस में लाया गया था।

गहना को यह कहा गया था कि वह किसी इंटरनेशनल कंपनी के लिए काम कर रही है। जिसके बिजनेस और लीगल जांच का काम पहले ही किया जा चुका है। लेकिन गहना को बेवकूफ बनाकर इस बिजनेस में लाया गया। हम मुंबई पुलिस को शुक्रिया कहना चाहते हैं कि वह इस पोर्न इंडस्ट्री के तह तक पहुंचने की कोशिश कर रही है। जो वास्तव में अथाह है। इसमें कई बड़े नाम जुड़े हैं।’

आपको बता दें कि पोर्न वीडियो शूट मामले में ‘गं’दी बात’ एक्ट्रेस गहना वशिष्ठ को गिरफ्तार किया गया था, जिसके बाद 5 महीने बाद 19 जून काफी सी’रीयस बीमा’र पड़ने के बाद उन्हें भायखला जेल से बेल पर रिहा किया गया। जब वह जेल में थीं। तब भी उन्हें दौरा पड़ा था और फिर जेल अथॉरिटीज द्वारा सर जेजे अस्पताल में भर्ती करवाया गया था।

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *