घर में एक साथ हुई दो भाइयों की शादी,बस 3 दिन में “खूबसूरत दुल्हनो” का सच सामने आ गया,अब हुआ ऐसा हाल

May 31, 2022 by No Comments

यहाँ दो भाइयों की एक साथ शादी हुई थी, वही शादी के मात्र तीसरे ही दिन दोनों भाइयों के दोनों दुल्हन ने मिलकर कुछ ऐसा किया की शादी के तीसरे ही दिन सुबह सुबह इस परिवार वाले के होश ही उड़ गए.दरअसल पीड़ित द्वारा हरमाड़ा था’ने में दर्ज रिपोर्ट के मुताबिक दो खूबसूरत लड़कियाँ शादी के तीन दिन बाद ही अपने अपने पति दो दूध में न’शी’ला पदार्थ मिलाकर अपने अपने पति को रात्रि में सोते वक्त नशी’ला पदार्थ से भरा दूध पीला देती है.

उसके बाद दोनों खूबसूरत लड़कियाँ मिलकर पुरे घर की कीमती सामानो के साथ रूपये पैसे और गहने लेकर घर से भाग जाती है.थाने में दर्ज रि’पोर्ट के मुताबिक पी’ड़ित गजानंद ने सुरेश नाम के ब्यक्ति के साथ साथ उन दो लुटेरी दुल्हनों के बारे में रिपो’र्ट दर्ज करवाया है.

उसके बाद दोनों खूबसूरत लड़कियाँ मिलकर पुरे घर की कीमती सामानो के साथ रूपये पैसे और गहने लेकर घर से भाग जाती है.थाने में दर्ज रि’पोर्ट के मुताबिक पी’ड़ित गजानंद ने सुरेश नाम के ब्यक्ति के साथ साथ उन दो लुटेरी दुल्हनों के बारे में रिपो’र्ट दर्ज करवाया है.

हरमाड़ा थाने की पुलिस ने बताया की,पीड़ित परिवार के सदस्य चौथमल ने बताया की हमारे दो भाई रामनारायण और राजेश की शादी कराने के लिए गजानंद नाम के ब्यक्ति से सम्पर्क किया था! जिसके बाद उन्होंने अलवर में एक अपने परिचित की दो बेटियों के हमें बताया और उनसे शादी करवाने के लिए हमें झाँसा दिया.

लेकिन उस समय हम उनकी किसी भी तरह की चाल को नहीं समझ सके थे! इस शादी की बात बढ़ाने के लिए उनके बताये गए घर पंहुचा था!दरअसल गजानंद के बताये अनुसार उनके परिवार के घर पंहुचा, चौथमल अपने दोनों भाइयों को लेकर गजानंद के बताये परिवार सुरेश सुरेश सैनी के घर पर गए!

वहाँ पर इन सभी का आदर सत्कार भी किया गया और उन्होंने ने यानि सुरेश सैनी ने अपने यहाँ दोनों युवतियों से मिलवाया गया!जिसके बाद दोनों तरफ से लड़का और लड़की की पसंद आने की बात साफ हो गई, लेकिन वहां पर मौजूद दो युवकों ने गजानंद व सुरेश के मार्फत शादी करने के लिए 11 लाख रुपए की डिमांड की!

जब इस पर भी दोनों तरफ से रजामंदी हो गई, जिसके बाद उनकी डिमांड के अनुसार 11 लाख रुपए दे दिए गए! और पिछले महीने की 19 फरवरी को चौथमल ने अपने दोनों भाईयों की शादी के लिए बुक किया, जहाँ पर उस बुक किये गए मैरिज हाउस में अपने भाई रामनारायण और राजेश की शादी करा दी!

इस शादी के पुरे समारोह में गहने जेवर से लेकर सभी तरफ की गिफ्टों के ऊपर करीब 9 लाख रुपए खर्च हुए थे! लेकिन 23 फरवरी की रात ऐसी घटना घट गई जिसके बारे में किसी ने सपने भी नहीं सोचा था! आप को जानकारी के लिए बता दे की, शादी के बाद दोनों दुल्हन दोनों भाइयों से शादी कर खुसी खुसी इनके घर आये!

दोनों दूल्हे ने बताया की दुल्हनें ऐसी ऐसी प्यारी प्यारी बाते करती थी और जिस तरह से सेवा भाव के साथ ख्याल रखती थी, उस अनुसार तो कही से सपने में भी नहीं सोच सकता था की ये दोनों खूबसूरत महिलाये हम दोनों भाइयो के साथ ऐसा कर सकती है!पहले ही दिन दोनों ने प्यार भरी बातें की! हमें उनपर जरा भी शक नहीं हुआ!

दोनों ने कब प्लान बना लिया, इसके बारे में भी पता नहीं चला! हमें तो दूध पीने को दिया था! हमें नहीं पता था उसमें बेहोशी की दवा मिली हुई है!सुबह होश आया तो रूम में हर सामान बिखरा पड़ा था! जिसके बाद दुल्हन को कमरे में ना देखकर हम दोनों के होश ही उड़ गए, हम दोनों समझ गए कि हमारे साथ दोनों खूबसूरत महिलाओ ने बहुत बड़ा धोखा कर दिया है!

रिपोर्ट दर्ज होने के बाद फिलहाल सभी आरोपियों की ढूढ़ने की कोसिस कर रहे है! लेकिन फिलहाल सभी आरोपी अपने अपने वर्तमान निवास से फरार है! इस वजह से अभी तक पुलिस को कोई भी सुराग हाथ नहीं लग पाया है! वही आप को बता दे की, इस तरह की लुटेरी दुल्हनों के आतंक से देशभर में कई परिवार आहत हैं!

दलालों या फिर अज्ञात मैरिज ब्यूरो के माध्यम से यह दुल्हने घरों में बहू बनकर आती हैं! और फिर सारी रस्में निभाती हैं, और फिर मौका पाते ही घर से सोना-चांदी एवं नकदी लेकर कर भाग निकलती हैं!

Leave a Comment

Your email address will not be published.