बॉयफ्रेंड ने दिया धो’खा, तो प्लेन में लड़की ने किया ऐसा काम कि करनी पद गई इ’मरजेंसी लैंडिंग…

October 10, 2021 by No Comments

चीन में एक अजीबोगरीब मामला सामने आया है। जहां एक लड़की की वजह से फ्लाइट की इम’रजेंसी लैंडिंग करवाने की नौ’बत आ प’ड़ी दरअसल इस लड़की ने गुस्से में आकर फ्लाइट की खिड़की पर इतनी जोर से मु’क्का मारा कि उसका शीशा टू’ट गया। बताया जाता है कि यह लड़की अपने बॉयफ्रेंड को लेकर काफी परेशान थी जिसकी वजह से उसने गु’स्से में आकर ऐसा कदम उठाया।

खबर के मुताबिक यह घटना पिछले महीने की है जब घरेलू लूंग एयरलाइंस की एक फ्लाइट उ’ड़ा’न भरने जा रही थी कि तभी लड़की एक लड़की ने अपना आपा खो दिया।

एयरलाइंस अधिकारियों का कहना है कि लड़की की उम्र 29 साल है जिसका नाम ली है। 25 मई के दिन फ्लाइट की उड़ान के दौरान उसने गु’स्से में आकर फ्लाइट की खि’ड़की तो’ड़ दी।

आपको बता दें कि सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म से पर भी इसकी तस्वीरें का भी वा’यर’ल हो रही है। जिसमें साफ तौर पर नजर आ रहा है कि लड़की अपनी सीट पर रो’ती हुई गु’स्से में है। इसके बाद उसने फ्लाइट की खिड़की पर मु’क्के बर’सा’ने शुरू कर दिए घटनास्थल पर मौजूद केबिन क्रु और अन्य सदस्यों ने इस लड़की को रोकने की काफी कोशिश की लेकिन तब तक वह खिड़की का काफी हि’स्सा तोड़ चुकी थी।

प्लेन को पूर्वी चीन के तटीय शहर यानचेंग से जिनिंग तक का सफर तय करना था लेकिन खि’ड़की टू’टने की वजह से प्लेन को हेनान प्रांत की राजधानी झेंग्झौ में एक आ’पातका’लीन लैंडिंग करानी पड़ी।

इस घटना में किसी की चो’ट नहीं पहुंची। झेंगझोऊ विमान से ली के उतरने पर पुलिस ने उसे हि’रा’सत में ले लिया।

झेंग्झौ पुलिस ने बताया कि लड़की के प्रेमी ने उसे धो’खा दिया था जिसकी वजह से वह नारा’ज हो गई। साथ ही उसने प्लेन में चढ़ने से पहले ‘बाई’जी’ का सेवन किया था जो की एक लीटर चीनी, अनाज, श’रा’ब से बनाया जाता है। इस पेय पदार्थ में लगभग 35 से 60 प्रतिशत के बीच तक की अ’ल्को’हल की मात्रा पाई जाती है।

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *