घर में अकेले लड़की कर रही थी ऐसी हरकतें, कपड़े उतारने के चक्कर में हो गई…

September 26, 2021 by No Comments

आजकल फैशन के दौर में तेजी से बदलाव आ रहे हैं। देखते ही देखते तेजी से चीजें बदल रही हैं। कई बार फैशन के चक्कर में लोग ऐसे कपड़े पहन लेते हैं। जिसके चलते बाद में उन्हें भारी परेशानी का सामना तक करना पड़ा जाता है। सोशल मीडिया पर इन दिनों एक ऐसा ही वीडियो वायरल हो रहा है। जिसमें एक लड़की स्टाइलिश कपड़े पहन कर देख रही है। वीडियो में देखा जा सकता है कि लड़की ने बहुत ज्यादा टाइट कपड़े पहने हैं। जो बाद में उसके लिए परेशानी बन जाते हैं।

दरअसल लड़की के कपड़े इतनी टाइट होते हैं कि उतारते समय वह उसमें फंस जाती है। जिस वक्त ये घटना होती है, उस समय वह घर में अकेली होती है।

जिसके बाद मदद के लिए उसे अपनी प्रेमी की बुलाना पड़ता है। आपको बता दें कि टिकटॉक यूजर slurricanemandy ने सोशल मीडिया साइट पर अपने साथ हुए इस पूरे हा’दसे को शेयर किया है।

वीडियो शेयर करते हुए लड़की ने बताया है कि उस वक्त को लेकर मैं सोच रही हूं कि जब मैं उसे एक ड्रेस में फंस गई थी इसका वीडियो मुझे अपने बॉयफ्रेंड को भेजना पड़ा ताकि वह आकर मुझे उस में से निकाल पाए।

वह ऑफिस से निकल कर सीधा मेरे पास आया और उसने मुझे इस समस्या से बाहर निकाला। इस पूरी घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वा’यरल हो रहा है।

लड़की ने अपने बॉयफ्रेंड कि मदद के लिए बा’थरूम में उसके द्वारा किया गया संघर्ष भी शूट किया।

वीडियो में देखा जा सकता है कि लड़की काले रंग की टी-शर्ट जैसी कोई चीज पहने हुए हैं जब वह से उतारने की कोशिश करती है तो वह आधी तो उतर जाती है लेकिन आधी उसके ब्रे’स्ट के पास आकर अटक जाती है।

जिसके बाद चलते वह उसमें फंस जाती है। वह लगातार कपड़े को ऊपर खींचने की कोशिश करती है। लेकिन वह उस कपड़े को उतारने में असफल रहती है। इस दौरान लड़की को बेचैनी होनी शुरू हो जाती है। क्योंकि वह अपने कपड़ों को उतार नहीं पा रही है।

लड़की का कु’त्ता उसे धक्का दे देता है। जिसके चलते वह फिसलकर बाथटब में गिर जाती है। इससे उसका सिर दीवार से टकरा जाता है। इससे सब से छल्लाई महिला टीशर्ट को वापस पहन लेती है।

जिसके बाद वह मदद के लिए इस वीडियो को अपने प्रेमी को भेज देती है। जो ऑफिस के आकर उसकी इसमें मदद करता है।

महिला ने बताया कि, उसकी इस पोशाक में कोई जिप नहीं थी। जिसके चलते उसे इस परेशानी का सामना करना पड़ा। महिला ने बताया कि, मुझे इस वीडियो को पोस्ट करने में पांच साल का वक्त लग गया। आपको बता दें कि वा’यरल क्लिप को अब 17.7 मिलियन बार देखा जा चुका है और 3.2 मिलियन लाइक्स मिल चुके हैं।

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *