गर्ल फ्रेंड की शादी में दुल्हन बनकर पहुंचा बॉयफ्रेंड, लड़कीवालों ने पकड़ा तो हुआ ऐसा हाल , देखें Video

प्यार सिर्फ अंधा ही नहीं होता है,बल्कि प्यार बावला पागल भी होता है, लोग प्यार में ऐसी ऐसी हरकत करते हैं जो एक साधारण इन्सान नहीं कर सकता है. ऐसा ही एक प्रेमी ने किया है. जिसे देख कर आप को भी हंसी आ जायेगी. मामला उत्तर प्रदेश के भदोही जिले का है.

और यहाँ पर शादी में एक प्रेमी ने ऐसा काम कर डाला है, जिसका विडियो भी वाय,रल हो गया है, और लोग अब इस विडियो को देख कर मज़े ले रहे हैं.

विडियो भदोही का बताया जा रहा है. इस विडियो को वायरल करते हुए यह दावा किया जा रहा है कि
एक शख्स दुल्हन का गेटअप लेकर अपनी प्रेमिका की शादी में पहुंच गया.

जब वह घर के अन्दर लेडिस कपडे पहन कर जा रहा होता है, तो उस पर घरवालों को शक हो जाता है और शख्स का प्लान बेकार हो जाता है.

जो विडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, उस विडियो में में आप देख सकते हैं शख्स लाल साड़ी में विग, चूड़ियां और गहने पहने हुए हैं.और धीरे धीरे घर के अंदर जाने की कोशिश कर रहा है.


इस में पहली नजर में देखकर ऐसा लगता है कि शख्स ही दुल्हन है. उधर, घर में शादी की जोर-शोर से तैयारियां चल रही थी. लेकिन, कुछ लोगों को उस पर शक हुआ और भांडा फूट गया. उस के बाद प्रेमी का सारा खेल ख़राब हो गया.

वीडियो देखकर यकीनन आपको भी झट;का लगा होगा.क्योंकि, पोल खुलने के बाद लोगों ने उस शख्स को घेर लिया। कई लोग उस पर गुस्सा भी कर रहे हैं.कुछ तो जबरन घूंघट हटाने की कोशिश भी करते हैं. बताया जा रहा है कि इस मामले को लेकर पुलिस को भी सूचना दी गई.

लेकिन, शख्स चुपके से वहां से फरार हो गया। अब यह मामला सो,शल मीडि,या पर धमाल मचा रहा है. इंस्टाग्राम पर इस वीडियो को ‘memewalanews’ नाम के अकाउंट से शेयर किया गया है। आलम ये है कि लोग इस वीडियो को बार-बार देख रहे हैं.तो इस वीडियो पर आपकी क्या राय है कमेंट कर जरूर बताएं.

Leave a Reply

Your email address will not be published.