दोस्तों साल २०१९ शुरू हो चुका है. इस साल हमारा भाग्य कैसा होगा इस सोच विचार में तो हम पहले ही पड़ चुके हैं. अभी हम आपको बताने जा रहे हैं उन राशियों के बारे में जिनके लिए २०१९ शानदार होने वाला है. इसके पहले कि हम आगे की बात करें आप सभी से ये प्रार्थना करना चाहेंगे कि सर्दी के मौसम में अगर कोई परेशान है तो उसकी मदद करें. अपने घर में अगर आपको कोई ऐसे सर्दी के कपड़े नज़र आयें जो अब आप नहीं पहनते तो उन्हें किसी को दान कर दें. आपके काम के भले ही वो न हों लेकिन किसी और के काम के तो हो जायेंगे.इस बात का ध्यान रखते हुए भगवान् के नाम के साथ दान-पुन्य का काम करते रहें.

तो हम आज बात करने जा रहे हैं उन राशियों की जिनके लिए ये साल ख़ास होने वाला है. अभी साल शुरू ही हुआ है इसमें ऐसा लगता है कि तीन ऐसी राशियाँ हैं जिनके जातकों का भाग्य इस साल चमक सकता है. इन तीन राशियों में एक तो है कन्या. कन्या राशि के बारे में बात करें तो ये कि इस राशि के जातकों को ढेरो नए अवसर इस साल मिलने वाले हैं. मेहनत करने पर इस साल आपको भारी सफलता मिलेगी. कठिनाइयों से आपको घबराना नहीं है बल्कि कठिनाइयों से आपको आगे बढना है. इस बार को ध्यान में रखते हुए कि भाग्य आपका साथ दे रहा है, अच्छे ही काम करिए. भगवान् आपका भला करेगा.

धनु- इस राशि के जातकों के लिए भी ये साल कमाल होने वाला है. आपको बताएं कि इस राशि के जातकों के लिए ये साल कामयाबी लेकर आएगा. इस राशि के लोगों का भाग्य इस साल चमकने वाला है. कार्यक्षेत्र में बड़ा काम हाथ आ सकता है. सफलता कदम चोमेगी. जीवनसाथी का भी योग है. अगर आप पिछले कई सालों से इस बात को लेकर परेशान रहे हैं तो अब आपको परेशान होने की ज़रूरत नहीं है. ऐसी उम्मीद है कि अगर आप जीवनसाथी की तलाश पहले से कर रहे थे तो वो तलाश इस साल ख़त्म होगी.इसके अतिरिक्त एक और राशि ऐसी है जिसको इस साल बड़ी कामयाबी मिल सकती है. ये राशि है वृश्चिक. इस राशि के जातकों को शुरू में बड़ी कामयाबी मिल सकती है, सल के मध्य में ये साल उनके लिये मिला जुला रहेगा जबकि अंत में शानदार रहेगा. जो भी लक्ष्य आपने सोचें हैं अगर मेहनत करेंगे तो हासिल होंगे.

वृश्चिक राशि के जातकों के लिए ये साल कई और मायनों में अच्छा हो सकता है. परिवार के लोग आपसे खुश रहेंगे. बड़ों का आदर करना बेहद ज़रूरी है, ऐसा करने से आपको मानसिक सुख मिलेगा. इस साल आपकी इनकम बढ़ेगी. थोड़ी बेहतर ढंग से व्यवस्थित करेंगे तो और बड़े फायदे होंगे. लोगों से मिलते रहिये. ग़रीबों को दान देते रहिये. तो आज हमने बताया कि कैसे इन तीनों राशियों का भाग्य अगले वर्ष चमकने वाला है. परन्तु आप सभी को हम ये सलाह देंगे कि भगवान् उसी का भला करते हैं जो कर्म करता है. भाग्य उसी का बेहतर बनेगा जो कर्म करेगा. जय माता दी.

Leave a Reply

Your email address will not be published.