उत्तर प्रदेश से एक ऐसा मामला सामने आया है जिससे सुनकर आप भी हैरान रह जाएंगे, दरअसल भाजपा विधायक राजबाला की सुरक्षा में तैनात किए गए गनर अचानक 11 बजे गायब हो गए और इसकी सूचना भी विधायक को नहीं दी गई जब कुछ घंटों के इंतजार के बाद वह घर वापस नहीं लौटे तो विधायक पति ने एसपी को फोन कर इसकी जानकारी दी. दरअसल मामला इस तरह है कि भारतीय जनता पार्टी की मूलक से विधायक राजबाला की सु’रक्षा में लगाए गए ग’नर अपनी विधायक को बताए बिना एसपी आवास पहुंच गए। जब कई घंटों के इंतजार के बाद भी घर वापस नहीं लौटे तो विधायक के पति ने एसपी को फोन पर इसकी जानकारी दी और कहा कि हमारी सु’रक्षा में लगाए गए ग’नर गा’य’ब हो गए हैं।

इसके जवाब में एसपी ने विधायक पति से कहा कि वह गा’य’ब नहीं हुए हैं। बल्कि वह यहीं पर है और शि’का’य’त करने आए हैं और इसकी जांच भी कराई जा रही है। एसपी के इस जवाब से विधायक पति ने कहा कि ठीक है कराईए। इस मामले के फौरन बाद कोतवाली प्रभारी सिविल लाइंस और सीओ सिटी भी विधायक राजबाला के आवास पर पहुंचे और पूरे मामले की जानकारी ली इस इस मामले के फौरन बाद एसपी ने विधायक की सु’रक्षा में लगे इन क’र्मि’यों को ह’टा’कर दूसरे सिपाहियों की तै’नाती कर दी.

दरअसल विधायक की सु’रक्षा को छो’ड़’कर भा’गे सु’रक्षा क’र्मि’यों ने एसपी को प्रार्थना पत्र दिया है और आरो’प लगाया है कि विधायक के साथ उनकी ड्यूटी लगाई गई है लेकिन शि’का’य’त में उन्होंने बताया कि विधायक से उनकी मुलाकात तक नहीं हो पाती है और विधायक के पति हमेशा अपने निजी काम करवाते हैं यहां तक कि उनसे ब’द’त’मी’जी भी की जाती है।
शि’का’य’त में लिखा है कि विधायक पति घर के गेट तक सु’रक्षा क’र्मि’यों से खोलवाते हैं और विधायक से तो वह मिल भी नहीं पाते ये भी बताया कि कई बार उनके साथ गा’ली गलौ’ज भी की गई है। एसपी द्वारा जां’च करने के आदेश से शायद भाजपा विधायक राजबाला को बहुत बु’रा लग गया है और उस पर उन्होंने अब ब’या’न’बा’जी करना शुरू कर दिया है।

विधायक ने इस मामले में कहा है कि उन्होंने इस पूरे मामले की सूचना सचिव गृह को दे दी है और कहा है कि इस तरह बिना बताए सु’रक्षा क’र्मि’यों का चले जाना नि’य’मों के खिला’फ है विधायक राजबाला ने यह भी कहा कि हमने कई बार एसपी की शिकायत शासन स्तर पर किया था जिसकी वजह से एसपी अब बदले की भाव’ना से ये जां’च करा रहे हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published.