हाल ही में हुई बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत की मौ’त से लोग गम’गीन है। ऐसे में उनकी मौ’त को लेकर बहुत से सवाल उठाए जा रहे है। बता दें कि सुशांत के इस फैसले का ज़िम्मेदार बॉलीवुड के कुछ एक्टरो को माना जा रहा है। ऐसे में मुंबई पु’लिस अभी तक जां’च करने में लगी हुई है और काफी लोगों से पूछताछ जारी है। खबर है कि सुशांत सिंह की मौ’त को लेकर एक नया अपडेट आया है। उनकी मौ’त के करीब 10 दिन बाद बॉडी की फाइनल पोस्ट’मार्टम रिपोर्ट (Final Postmortem Report) सामने आ गई है। बताया जा रहा है कि इस रिपोर्ट को 5 डॉक्टर्स की एक टीम ने बनाया है। जिसके चलते बताया जा रहा है कि एक्टर ने आ’त्मह’त्या कर खुद अपनी जा’न ली है। इससे पहले डॉक्टर्स ने शुरुआती पोस्टमार्ट रिपोर्ट दी थी, उसमे बताया गया था कि दम घु’टने से सुशांत की मौ’त हुई है।

सुशांत सिंह राजपूत की फाइनल पोस्टमा’र्टम रिपोर्ट (Final Postmortem Report) के मुताबिक बताया जा रहा है कि एक्टर के शरीर पर किसी संघर्ष या बाहरी चो’ट के निशान नहीं पाए गए हैं। साथ ही उनके नाखून भी साफ पाए गए हैं। रिपोर्ट में साफ जाहिर है कि उनकी मौ’त फां’सी लगाने से हुई है। यह स्पष्ट रूप से आ’त्मह’त्या का मामला है और इसमें कोई साजिश नहीं है। इस रिपोर्ट को तैयार करते वक्त काफी जां’च की गई है। वहीं पु’लिस ने अब तक इस मामले में 23 लोगों के बयान को दर्ज किए हैं और अब विसरा रिपोर्ट के इंतजार में है।

बता दें कि बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत ने 14 जून को मुंबई में अपने बांद्रा स्थित घर में आ’त्मह’त्या कर ली। पु’लिस को उनके आस पास कोई भी सुसा’इड नोट नहीं मिला। खबर के मुताबिक एक्टर बीते कुछ समय से काफी डि’प्रेस्ड थे जिसके चलते उन्होंने डॉक्टर से सलाह भी ली। बॉलीवुड में अपने दम पर अपनी पहचान बनाने वाले एक्टर सुशांत सिंह राजपूत अब हमारे बीच नहीं रहे। लेकिन अपने फैंस के दिलों में वो हमेशा जिन्दा रहेंगे। सुशांत ने अपने कैरियर में बॉलीवुड की कई फिल्मों में काम किया और अपने टैलेंट के दम पर अपनी एक अलग पहचान बनाई। सुशांत ने बॉलीवुड को काय पो चे, शुद्ध देसी रोमांस, एम.एस धोनी, सोन चिरैया और छिछोरे जैसी कई बड़ी फिल्में दी। बताया जा रहा है कि उनकी आखरी फिल्म अभी रिलीज नहीं हुई जिसका नाम ‘दिल बेचारा है।’

Leave a Reply

Your email address will not be published.