हिन्दू लड़की मनीषा से मोहब्बत करने की वजह से सिविल इंजीनियर अरबाज़ को ट्रेन के….

October 5, 2021 by No Comments

कर्नाटक में एक मुस्लिम लड़के की अंतर-धार्मिक संबंध के चलते ह’त्या का मामला सामने आया हैं पिछले महीने 28 सितंबर को बेंगलुरु के बेलगावी निवासी 24 वर्षीय युवक अरबाज आफताब मुल्ला का श’व रेलवे ट्रैक में क्षत-विक्षत अवस्था में मिला था, शुरुआत में इस मामले को पुलिस ने अप्राकृतिक मृत्यु का मामला माना था लेकिन बाद में पोस्टमार्टम रिपोर्ट सहित जांच से पता चला है कि यह हत्या का मामला है। साथ ही मृतक अरबाज़ की मां नज़ीमा शेख ने पुलिस को दी शिकायत में कहा है कि उन्हें शक है कि जिस हिंदू लड़की के साथ उनका बेटा रिलेशनशिप में था, उसके पिता ने इस हत्या को अंजाम दिया है।

उनका कहना था लड़की के पिता के साथ कुछ दक्षिणपंथी विचारधारा के लोग भी इस घ’टना में शामिल हैं। कर्नाटक के बेलगावी ज़िले के आज़म नगर में 24 वर्षीय अरबाज आफताब मुल्ला अपनी मां 46 वर्षीय नज़ीमा शेख के साथ रहता था। अरबाज़ सिविल इंजीनियरिंग में ग्रेजुएट था और वो बेलगावी में कार डीलर के तौर पर काम करते था। अरबाज़ की मां नज़ीमा पेशे से एक टीचर हैं अरबाज़ के पिता की लगभग तीन साल पहले मृ’त्यु हो चुकी है अरबाज़ की बहन लंदन में इंजीनियर हैं।

आपको बता दें अरबाज़ का काफ़ी लंबे समय से एक हिंदू लड़की के साथ संबंध में था 28 सितंबर को अरबाज़ का शव रेलवे पुलिस को खानपुर रेलवे स्टेशन के रेलवे ट्रैक के पास बुरी हालत में मिला था रेलवे पुलिस ने पहले तो ट्रेन से क’टकर मौ’त होने का मामला मान का चल रहा था लेकिन पो’स्टमा’र्टम रिपोर्ट में यह सामने आया हैं कि अरबाज़ के सिर में छु’रा घों’पा गया था जिसके कारण अरबाज़ की मौ’त हुई थी इसके बाद यह बात साबित हुई कि अरबाज की ह’त्या की गई है।

अब पुलिस का कहना है कि वह इस घटना में एक लड़की के साथ रिलेशनशिप के एंगल की भी जांच कर रही है लड़की हिं’दू थी और कई सालों से मृतक अरबाज़ के साथ रिलेशनशिप में थी। अरबाज़ की मां नज़ीमा शेख जो पेशे से टीचर हैं ने पुलिस में शिकायत दर्ज कराई कि उनका बेटा कई वर्षों से एक हिंदू लड़की के साथ रिलेशनशिप में था और उन्हें शक है कि जिस लड़की के साथ उनका बेटा रिलेशनशिप में था, उसके पिता ने इस ह’त्या को अंजाम दिया है। मृ’तक अरबाज़ की मां के अनुसार लड़की के पिता के साथ दक्षिणपंथी संगठन रामसेना के लोग भी इस घटना में शामिल हैं।

मृतक युवक अरबाज़ की मां ने द इंडियन एक्सप्रेस से बात करते हुए कहा कि उनका बेटा लगभग दो साल से एक हिंदू लड़की के साथ संबंध में था। इस संबंध की जानकारी हमें और लड़की के परिवार को थी। लड़की के परिजनों ने हमें ध’मका’या था इसलिए हम बेलगावी के एक तालुके से शहर में शिफ्ट हो गए थे। अरबाज़ की मां नज़ीमा ने बताया कि लड़की के परिजनों के अलावा राम से’ना नामक संगठन के लोग भी हमे धम’का रहे थे रामसे’ना के लोग लगभग दो महीने से धम’कीं दे रहें थे कि अरबाज़ लड़’की को छोड़ दे।

Leave a Comment

Your email address will not be published.